Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

TEASER RELEASE: सबको टक्कर देने के लिए 'Jhund' लेकर आ रहे हैं Amitabh Bachchan

टीजर में कुछ गरीब बच्चों को स्क्रैप की मदद से 'लावारिस' के गाने 'अपनी तो जैसे तैसे' की धुन बजाते दिखाया जाता है. इसके बाद होती है बिग बी की एंट्री

article-main

Jhund Teaser Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अगर आप लंबे समय से बिग बी को मिस कर रहे थे तो तैयार हो जाइए. जल्द उनकी फिल्म Jhund आने वाली है. Amitabh Bachchan की इस नई फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है. यह टीजर टी-सीरीज के ऑफीशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है. फिल्म के पोस्टर से बिग बी का लुक तो पहले ही रिवील कर दिया गया था अब टीजर ने एक दमदार झलक दी है. ये टीजर फिल्म को लेकर एक माहौल सा बनाता है जो फैंस के दिलों में एक्साइटमेंट क्रिएट कर रहा है.

टीजर में कुछ गरीब बच्चों को स्क्रैप की मदद से 'लावारिस' के गाने 'अपनी तो जैसे तैसे' की धुन बजाते दिखाया जाता है. इसके बाद होती है अमिताभ बच्चन की एंट्री उनकी एंट्री बैक शॉट से ली गई है. अमिताभ बच्चन दीवार पर बैठे बच्चों के पास पहुंचते हैं और फिर बिना कुछ कहे वहां से वापस लौटने लगते हैं.

बच्चों का झुंड भी अमिताभ बच्चन के पीछे-पीछे चलने लगता है और स्क्रीन पर लिखकर आता है...बड़ी फिल्म बड़े पर्दे पर. इस टीजर के साथ ही मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट भी बता दी है. यह फिल्म 4 मार्च को थिएटर्स में रिलीज होने जा रही है. नागराज मंजुले के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म सोशल वर्कर विजय बर्से की कहानी पर आधारित है जिन्होंने सोशल सॉकर की शुरुआत की थी.

तांडव फिल्म्स के बैनर तले आ रही झुंड की पहली झलक शानदार है और 1 मिनट 36 सेकेंड का यह टीजर वीडियो आपको फिल्म के बारे में और जानने के लिए एक्साइट करता है. अमिताभ बच्चन लीड रोल में हैं और 'सैराट' जैसी फिल्म बना चुके नागराज मंजुले फिल्म के डायरेक्टर हैं तो दर्शकों की उम्मीदें कुछ ज्यादा ही हैं.

ये भी पढ़ें:

1- Bhabi Ji Ghar Par Hain में जल्द आएगी नई गोरी मेम, इस एक्ट्रेस से चल रही है बात

2- VIDEO: हाई हील्स बनी मुसीबत, देखें कैसे गिरते-गिरते बचीं Urfi Javed

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv