Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कौन है पाकिस्तानी सिंगर Shazia Manzoor, जिन्हें 'हनीमून' वाला मजाक नहीं आया रास, कॉमेडियन को शो में जड़ दिए थप्पड़

पाकिस्तानी सिंगर Shazia Manzoor का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो चलते शो में एक कॉमेडियन को थप्पड़ मारते हुए नजर आईं. सिंगर हनीमून पर की गई टिप्पणी पर खफा थीं.

Latest News
article-main

Pakistani Singer Shazia Manzoor

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

मशहूर पाकिस्तानी सिंगर शाजिया मंजूर (Shazia Manzoor) इन दिनों अपने एक वीडियो को लेकर चर्चा में हैं. शाजिया हाल ही में 'पब्लिक डिमांड' (Shazia Manzoor in Public Demand show) नाम के टीवी शो में पहुंची थी. यहां बातचीत के दौरान उनकी को-होस्ट और कॉमेडियन शेरी नन्हा (Sherry Nanha) से नोकझोंक हो गई. सिंगर को शेरी की हनीमून पर की गई टिप्पणी पर गुस्सा आया था, फिर क्या था शाजिया आपा खो बैठीं और कॉमेडियन को थप्पड़ जड़ डाले. इसके बाद से ये वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है और लोग अपनी अपनी राय दे रहे हैं. 

शाजिया मंजूर पाकिस्तान का जाना माना नाम हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो खूब लाइमलाइट बटोर रहा है. वो एक लाइव टॉक शो में पहुंची थीं जहां उन्होंने एक मजाक करने पर शो के को-होस्ट को ही थप्पड़ जड़ दिए. इस दौरान शो के बाकी स्टाफ आ गए और उन्होंने मामला शांत कराया. थप्पड़ जड़ने के अलावा उन्होंने कॉमेडियन शेरी नन्हा का कॉलर तक पकड़ लिया और फिर शो से बाहर चली गईं.

यहां देखें पूरा वीडियो:


ये भी पढ़ें: इन 8 पाकिस्तानी सिंगर्स की है भारत में जबरदस्त फैन फॉलोइंग


शो में शाजिया मंसूर ने अपनी नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा 'पिछली बार तुमने इसी तरह का व्यवहार किया था, और मैंने इसे एक प्रैंक के रूप में इसे जाने दिया  पर इस बार मैं सीरीयस हूं. क्या तुम महिलाओं को इसी तरह संबोधित करते हो? तुम बात कर रहे हो 'हनीमून' के बारे में.'

कौन हैं सिंगर Shazia Mansoor?

पाकिस्तान के रावलपिंडी में जन्मी शाजिया मंसूर को ग्वालियर घराने के उस्ताद फिरोज ने ट्रेनिंग दी थी. वो पंजाबी लोक गीत, सूफी कविताएं और उर्दू ट्रैक गाने के लिए जानी जाती हैं. उनकी यादगार धुनों में आजा सोहनिया, माही आवेगा, माये नी किन्नू आखां, चन्न मेरे मखना, ढोल माहिया और अख दा नशा शामिल हैं. उन्हें कोकेन स्टूडियो (पाकिस्तान) सीजन 8 में हरे हरे बंस के परफॉर्म करने के लिए भी जाना जाता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement