Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jay Choudhary: लड़की बन सिर पर गैस सिलेंडर रख करता है Rajasthani Dance, देखने पर आपको भी आएगा मज़ा

Jay Choudhary अपने Rajasthani Dance वीडियोज में सिर पर कांच के गिलास और सिलेंडर बैलेंस करते हुए डांस करते नजर आ रहे हैं.

Latest News
Jay Choudhary: लड़की बन सिर पर गैस सिलेंडर रख करता है Rajasthani Dance, देखने पर आपको भी आएगा मज़ा

Rajasthani Dancer Jay Choudhary: राजस्थानी डांसर जय चौधरी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंटरनेट पर आए दिन कई चौंकाने वाली तस्वीरें और वीडियो वायरल होते दिखाई दे जाते हैं जिनकी वजह से कई लोग रातो-रात सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुके हैं. वहीं, हाल ही में इंटरनेट पर एक ऐसे लड़के ने तहलका मचाया हुआ है जो लड़की बनकर राजस्थानी डांस (Rajasthani Dance) करता है. यही नहीं वो अपने डांस को अनोखा बनाने के लिए तरह-तरह की तरकीबें निकलता नजर आता है. इस लड़का को जो डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चाओं में आ गया है उसमें ये लड़का, लड़कियों की तरह बनकर सिर पर सिलेंडर रखे हुए डांस करता दिख रहा है. इस लड़के नाम जय चौधरी (Jay Choudhary) है.

Jay Choudhary के कई वीडियोज वायरल

दरअसल, जय चौधरी का एक इंस्टाग्राम अकाउंट भी है जिस पर वो अकसर अपने डांस वीडियोज शेयर करते दिखाई दे जाते हैं. इस सोशल मीडिया अकाउंट पर जय के लगभग 12 हजार फॉलोवर्स हैं और उनकी फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती ही जा रही है. लोगों को उनका अंदाज भा रहा है. वो अपने फोक डांस में नए-नए और मजेदार ट्विस्ट लाते हैं और दर्शकों को खूब एंटरटेन करते हैं.

ये भी पढ़ें- Urfi Javed के टॉपलेस फोटोशूट पर भद्दा कमेंट Anupamaa के वनराज को पड़ा भारी, जमकर हुई बेइज्जती

सिर पर रखा सिलेंडर और...

जय चौधरी, राजस्थानी डांसर हैं और हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक चौंकाने वाला वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में जय अपने सिर पर मटकी नहीं बल्कि गैस सिलेंडर रखे दिखाई दे रहे हैं. जय सिर्फ यहीं नहीं रुके उन्होंने इस सिलेंडर को कांच के गिलास से बैलेंस किया है. उन्होंने पहले अपने सिर पर तीन कांच के गिलास रखे, फिर इसके ऊपर सिलेंडर रखकर उन्होंने बैलेंस किया और डांस भी किया.

ये भी पढ़ें- Urfi Javed का नया एक्सपेरिमेंट देख उड़े लोगों के होश, FIR के बाद भी Bold Look में आईं नजर

हैरान हैं Urfi Javed

जय चौधरी, सिर्फ सिलेंडर ही नहीं बल्कि पानी से भरी मटकी रखकर भी डांस करते दिखाई दिए हैं. वो अपने सिर पर एक साथ चार-चार बड़े मटके रखकर राजस्थानी डांस मूव्स आसानी से कर सकते हैं. जय का टैलेंट देखकर सिर्फ उनके फॉलोवर्स ही नहीं बल्कि कई सेलेब्स भी हैरान हैं. उर्फी जावेद को अकसर जय के पोस्ट पर कमेंट करते हुए उनकी तारीफें करती रहती हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement