Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Casting Couch: इस मशहूर एक्ट्रेस से 'मेहनत' की डिमांड करने लगा प्रोड्यूसर, बोलीं- वो हनुमान चालीसा सुन रहा था और...

Casting Couch को लेकर फिल्म और टीवी इंडस्ट्री दोनों काफी बदनाम है. कई एक्ट्रेसस इस बात का खुलासा कर चुकी हैं कि वो कास्टिंग काउच की शिकार रही हैं. उन्होंने बताया है कि इस ग्लैमर की चकाचौंध का ये भी एक काला सच है. हाल ही में एक टीवी एक्ट्रेस ने भी इसको लेकर बड़ा खुलासा किया है जिसे सुन आप भी हैरान हो जाएंगे.

article-main

Casting Couch: Shivya Pathania शिव्या पठानिया

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Casting Couch:  बॉलीवुड से लेकर टीवी तक, ग्लैमर की दुनिया के पीछे का ये काला सच अक्सर लोगों के सामने आता रहता है. कई एक्ट्रेस अच्छा काम हाथ से निकल जाने के डर से इसके लिए तैयार हो जाती हैं तो कई कास्टिंग काउच (Casting Couch) का खुलकर विरोध करती हैं. टीवी एक्ट्रेसेस (TV actresses) का कहना है कि एक्टर-एक्ट्रेसेस अगर कॉम्प्रोमाइज करने को तैयार नहीं होते तो उन्हें पूरे एपिसोड से ही हटा दिया जाता है. इस मामले को लेकर अक्सर कोई ना कोई एक्ट्रेस बड़े खुलासे करती आई है. इसी बीच एक और एक्ट्रेस ने कास्टिंग काउच को लेकर अपनी बात लोगों के सामने रखी है. उन्होनें इस मामले को लेकर खुलकर बात की है और चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. 

इस बार टेलिविजन की एक एकट्रेस ने कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा खुलासा किया है. शो ‘बाल शिव’, ‘एक रिश्ता साझेदारी का’ और ‘राम सिया के लव कुश’ जैसे सीरियल में काम कर चुकी शिव्या पठानिया (Shivya Pathania) ने हाल ही में एक गहरे राज से पर्दा उठाया है. शिव्या ने एक इंटरव्यू में बताया है कि एक प्रोड्यूसर ने ऑडिशन के दौरान उनसे सेक्शुअल फेवर की मांग की थी. एक्ट्रेस ने आगे बताया कि अगर इंडस्ट्री में ज्यादा काम पाना है, तो कड़ी मेहनत भी करनी होगी. 

शिव्या ने बताया जब उनके पास काम नहीं था, तब उन्हें एक प्रोड्यूसर के ने कॉल कर ऐसी डिमांड रखी जिसे सुनकर वो हैरान रह गई थीं. उस प्रड्यूसर ने कहा था कि अगर उन्हें बड़े स्टार्स के साथ काम करना है, तो उनके साथ कॉम्प्रोमाइज करना पड़ेगा. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, 'मुझे ऑडिशन के लिए सैंटाक्रूज बुलाया गया था. मैं जैसे ही कमरे में घुसी तो वो बहुत छोटा सा था. वहां मौजूद व्यक्ति ने जो खुद को प्रोड्यूसर बता रहा था, उसने कहा कि अगर तुम्हें किसी बड़े सुपरस्टार के साथ विज्ञापन करना है तो तुम्हें एक समझौता करना होगा. लेकिन सबसे मजेदार बात ये थी कि उसके लैपटॉप पर उस वक्त हनुमान चालीसा चल रही थी. वो टाइम इतना फनी था कि मुझे हंसी आ गई.'

ये भी पढ़ें: Koffee With Karan के लिए Celebs से क्यों गिड़गिड़ाते हुए नजर आए Karan Johar, वीडियो वायरल

एक्ट्रेस ने आगे खुलासा किया, 'मैंने प्रोड्यूसर से पूछा आपको शर्म नहीं आ रही है? आप एक तरफ भजन सुन रहे हो और दूसरी तरफ बोल क्या रहे हो.” हालांकि बाद में शिव्या को ये पता चल गया था कि वो प्रोड्यूसर नकली था. हालांकि शिव्या पहली ऐसी टीवी एक्ट्रेस नहीं हैं जिन्होंने ये झेला है. इससे पहले कई एक्ट्रेसेस इस बारे में अपना अपना एक्सपीरियंस शेयर कर चुकी हैं. 

ये भी पढ़ें: Nia Sharma ने खोले दिल के राज, खुद को कहा भिखारी बोलीं- मुझे पैसा और काम दोनों चाहिए

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv