Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Johnny Depp ने सुनवाई के आखिरी दिन किया कुछ ऐसा जिसने जीता लाखों लोगों का दिल, देखें वीडियो

हॉलीवुड स्टार Johnny Depp और Amber Heard के केस की सुनवाई आखिरी पड़ाव पर पहुंच गई है. फिलहाल फैंस फैसले का इंतजार कर रहे हैं.

article-main

जॉनी डेप

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: हॉलीवुड स्टार जॉनी डेप (Johnny Depp) और उनकी एक्स वाइफ एंबर हर्ड (Amber Heard) के केस की सुनवाई आखिरी पड़ाव पर पहुंच गई है. जज ने शुक्रवार को दोनों पक्षों के वकीलों की अंतिम दलीलें पेश करने के बाद मामले को विचार-विमर्श के लिए जूरी को सौंप दिया है. इस पूरी सुनवाई के दौरान जॉनी और एंबर (Johnny Amber Lawsuit) ने एक दूसरे पर जमकर आरोप लगाए. ये मामला रोलर कोस्टर की सवारी से कम नहीं रहा. फिलहाल फैंस बेसब्री से फैसले का इंतजार कर रहे हैं. वहीं जॉनी डेप का एक नया वीडियो सामने आया है जिसने कई लोगों का दिल जीत लिया है. 

हॉलीवुड सुपरस्टार जॉनी डेप इन दिनों अपनी पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड के खिलाफ हाई-प्रोफाइल मानहानि मुकदमे को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. उन दोनों का केस अब अंतिम पड़ाव में है. इसी बीच आखिरी दिन की सुनवाई को वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है. इस वीडियो में जॉनी डेप चेहरे पर मुस्कान के साथ कोर्टहाउस से बाहर निकलते हुए नजर आ रहे हैं. यही नहीं एक्टर ने पुलिस अधिकारियों से लेकर पापराज़ी तक, वहां मौजूद सभी लोगों के साथ अभिवादन किया और पुलिस वालों के साथ हाथ मिलाते हुए दिखाई दे रहे हैं.जॉनी को ऐसा करते देख फैंस उनपर फिदा हो गए. 

ये भी पढ़ें: Amber की वजह से Johnny Depp को हुआ 23 मिलियन डॉलर का नुकसान, हाथ से निकली फिल्म पाइरेट्स...

दोनों के मुकदमे में पूरी दुनिया की निगाहें अटकी हुई है.यही नहीं वर्जीनिया के कोर्टहाउस के बाहर इस दौरान हमेशा फैंस का हुजूम देखने को मिला. सुनवाई के आखिरी दिन भी जब जॉनी कोर्टहाउस से बाहर निकलते हैं, तो फैंस का जोश देखने लायक था. लोग अपने फेवरेट एक्टर की एक झलक पाने के लिए बेसब्र थे. यही नही जॉनी ने वहां मौजूद सभी सुरक्षाकर्मियों से हाथ मिलाते हुए उनका शुक्रिया अदा किया.

ये भी पढ़ें: Amber Heard के साथ Elon Musk के 'थ्रीसम' पर जॉनी डेप का खुलासा, वायरल हुईं इंटीमेट फोटोज

बता दें कि जॉनी डेप ने एम्बर पर 50 मिलियन डॉलर का मुकदमा दायर किया था. एक्टर का आरोप था 2018 में जब एंबर ने वाशिंगटन पोस्ट में घरेलू हिंसा का शिकार होने का दावा किया तो उससे उनका करियर और नाम दोनों बदनाम हो गया है. वहीं एम्बर ने जॉनी पर 100 मिलियन डॉलर का केस किया है. एक्ट्रेस ने दावा किया है कि जॉनी के हाथों उसे शारीरिक और यौन शोषण का सामना करना पड़ा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv