Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Khan की फिल्म Kabhi Eid Kabhi Diwali में शहनाज गिल को रिप्लेस करेंगी ये स्टार किड? जानें पूरा माजरा

Salman Khan की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली से शहनाज गिल को रिप्लेस करने की खबरें आ रही हैं. फिल्म में ये स्टार किड उन्हें रिप्लेस कर सकती है.

article-main

kabhi eid kabhi diwali 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली (Kabhi Eid Kabhi Diwali) लंबे अरसे से सुर्खियों में है. फिल्म को लेकर रोज नए नए अपडेट आते रहते हैं. हाल ही फिल्म को अपना पुराना नाम वापस मिल गया यानी फिल्म का नाम अब वापस से भाईजान  (Bhaijaan) हो गया है पर फिल्म से जुड़ी एक बड़ी अपडेट सामने आई है.  फिल्म के निर्माताओं ने शहनाज गिल की जगह श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) को कास्ट कर लिया है. इस खबर से शहनाज के फैंस काफी हैरान हैं. ऐसे में लोगों ये जानना चाहते हैं कि आखिर शहनाज को फिल्म में क्यों रिप्लेस किया गया है.  

दरअसल मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, शहनाज गिल फिल्म में जस्सी गिल के अपोजिट नजर आने वाली थीं लेकिन अब शहनाज की जगह पलक तिवारी जस्सी के साथ नजर आएंगी.  ई-टाइम्स की एक रिपोर्ट के  मुताबिक, पलक को खुद सलमान खान ने चुना है. यही नहीं वो शूटिंग में शामिल भी हो गई हैं. हालांकि इस खबर के बारे में पलक या फिल्म के मेकर्स की ओर से कोई प्रतक्रिया नहीं मिली है. बता दें कि इससे पहले पलक, सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रूथ‘ में असिस्टेंट डायरेक्टर थीं.

ये भी पढ़ें: Salman Khan की फिल्म Kabhi Eid Kabhi Diwali को मिलेगा अपना पुराना नाम, ये होगा टाइटल

फरहाद सामजी के डायरेक्‍शन में बन रही इस‍ फिल्‍म में सलमान खान और शहनाज गिल के साथ, पूजा हेगड़े (Pooja Hegde), राघव जुयाल (Raghav Juyal) और तेलुगू एक्टर वेंकटेश दग्गुबाती भी हैं. हालांकि आयुष और जहीर के फिल्म छोड़ने के बाद इसके स्टारकास्ट में बदलाव आए थे. 

सलमान और शहनाक का लुक आया था सामने

कुछ समय पहले फिल्म कभी ईद कभी दिवाली से सलमान खान का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया था. स्टिल शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा, "मेरी नई फिल्म की शूटिंग शुरू."

सलमान के बाद शहनाज गिल का भी लुक लीक हो गया है. इस वीडियो में शहनाज वैनिटी वैन से उतरते हुए दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर की साड़ी पहनी हुई है. बालों में उन्होंने गजरा लगा रखा है. उनका लुक साउथ इंडियन लग रहा है. वीडियो देखने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि शहनाज फिल्म में साउथ की लड़की का रोल निभा रही होंगी.

ये भी पढ़ें: Salman Khan और Ayush Sharma के रिश्ते में आई दरार, 'Kabhi Eid Kabhi Diwali' से बाहर हुए जीजा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv