Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Fact Check: Ranbir Kapoor चाहते हैं अब फिल्मों को टाटा कर दें Alia Bhatt? जानें क्या है पूरा मामला

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt प्रेग्नेंसी पीरियड को इंजॉय कर रहे हैं. इस बीच ऐसी अफवाहें फैल रही हैं कि बच्चे को इस दुनिया में लाने के बाद आलिया भट्ट भी अपनी सासू मां नीतू की तरह अपने फिल्मी करियर (Alia Bhatt Bollywood Films Career) से ब्रेक ले सकती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि रणबीर चाहते हैं कि आलिया अपनी पर्सनल लाइफ पर ज्यादा फोकस करें. हालांकि, दोनों सुपरस्टार्स ने ऐसी कोई भी बात नहीं कही है. वहीं, हाल ही में रणबीर कपूर ने खुद सामने आकर बताया है कि इन अफवाहों की सच्चाई आखिर क्या है?

Latest News
Fact Check: Ranbir Kapoor चाहते हैं अब फिल्मों को टाटा कर दें Alia Bhatt? जानें क्या है पूरा मामला

Alia Bhatt, Ranbir Kapoor: आलिया भट्ट, रणबीर कपूर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में ऐसी अफवाहें फैल रही हैं कि रणबीर कपूर बच्चे को दुनिया में लाने के बाद चाहते हैं कि सासू मां नीतू कपूर की तरह आलिया भी अपने फिल्मी करियर (Alia Bhatt Bollywood Films Career) को टाटा-बाय-बाय कर दें. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि उन्होंने आलिया से पूरी तरह से बच्चे पर फोकस करने की बात कही है. हालांकि, ये अफवाहें सच नहीं हैं क्योंकि रणबीर ने खुद सामने आकर सच्चाई बयां कर दी है.

दरअसल, इन दिनों एक्टर रणबीर कपूर अपनी नई फिल्म 'शमशेरा' का खूब प्रमोशन कर रहे हैं. इस बीच एक प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर ने इस बात को लेकर बात की है कि क्या मां बनने के बाद आलिया भट्ट अपने फिल्मी करियर को टाटा कर देंगी? रणबीर ने कहा- 'आलिया एक बेहतरीन इंसान हैं. उन्होंने अपनी मेहनत के जरिए कम उम्र में ही काफी कुछ हासिल कर लिया है. लोगों का कहना है कि करियर के पीक पर ही आलिया भट्ट ने मां बनने का फैसला ले लिया. हम दोनों को भगवान की तरफ से यह एक तोहफा है औक हम इसके लिए शुक्रगुजार हैं'.

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt ने एयरपोर्ट पर पति रणबीर को देखकर किया कुछ ऐसा, देखते रह गए फैंस

रणबीर का कहना है कि अब जमाना बदल गया है और आलिया मां बनने के बाद भी अपना करियर अच्छे से संभालने की हिम्मत रखती हैं. रणबीर ने बताया कि वो अपने पहले बच्चे के लिए बेहद एक्साइटेड हैं. उन्होंने कहा- 'हमें बच्चे को लेकर काफी प्लानिंग करनी है. मुझे तो बहुत सारे बच्चे चाहिए'.

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt Baby Bump: लीक हो गईं आलिया की पहली बेबी बंप वाली फोटोज, फैंस इमोशनल

बता दें कि आलिया भट्ट प्रेग्नेंसी के दौरान भी अपने करियर में काफी एक्टिव बनी हुई हैं. कुछ दिनों पहले ही आलिया की पहली हॉलीवुड फिल्म से उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई थीं. इन फोटोज में आलिया बेबी बंप के साथ एक्शन सीन की शूटिंग करती दिखाई दी थीं. वहीं, जल्द ही आलिया, रणबीर के साथ अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाली हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement