Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ganesh Acharya के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे Ieshaan Sehgaal, सेट पर पैर छूकर लिया आशीर्वाद

Ganesh Acharya फिल्म इंडस्टी के दिग्गज Choreographer में सें एक हैं. अपने नए प्रोजेक्ट में वो Ieshaan Sehgaal के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे.

article-main

Ganesh Acharya Ieshaan Sehgaal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: ‘बिग बॉस 15’ फेम ईशान सहगल (Ieshaan Sehgaal) जल्द ही बॉलीवुड के मशहूर डांस कोरियोग्राफर गणेश आचार्य (Ganesh Acharya) के साथ नजर आन वाले हैं. एक्टर ने पोस्ट कर इस बात को शेयर किया. इसके साथ ही ईशान ने बताया कि उनके इस नए प्रोजेक्ट का डायरेक्शन और कोरियोग्राफ गणेश आचार्य कर रहे हैं. इसके साथ ही वो इस नए प्रोजक्ट में उनके साथ स्क्रीन भी शेयर करेंगे. गणेश आचार्य के साथ काम करने पर ईशमा ने खुशी जाहिर की है. उन्होंने सेट से कुछ फोटो और वीडियो पोस्ट की हैं. 

सालों से हिंदी सिनेमा के लिए तमाम हिट गानों की कोरियोग्राफी करने वाले गणेश आचार्य अब एक फेमस फिल्ममेकर भी हैं. वो कई फिल्मों के डायरेक्शन कर चुके हैं. यही नहीं वो एक्टिंग में भी हाथ आजमा रहे हैं. वो पहली बार फिल्म ‘देहाती डिस्को’ में एक्टिंग करते हुए नजर आए. वहीं अब वो जल्द ही ईशान सहगल के साथ नजर आने वाले हैं. इस नए प्रोजेक्ट में डायरेक्शन और कोरियोग्राफी के साथ ही साथ गणेश एक्टिंग करते हुए भी दिखेंगे. इस बारे में ईशान ने अपने इंस्टा पर शेयर किया है. 

इस पोस्ट को शेयर कर ईशान ने लिखा- सपने सच होते हैं बस टाइम लगता है. जब मैं बच्चा था तब से मैंने मास्टरजी को हमारे इंडस्ट्री के सबसे बड़े सितारों को कोरियोग्राफ करते हुए देखा है. अब वो मुझे डायरेक्ट और कोरियोग्राफ कर रहे हैं. इतना ही नहीं हमने एक साथ स्क्रीन भी शेयर किया है. इस मौक के लिए थैंक्यू मास्टर जी. जल्द ही कुछ आ रहा है.'

ये भी पढ़ें: Ganesh Acharya: 98 किलो वजन घटाकर चौंकाया, फिर किया वेट लॉस जर्नी पर खुलासा

इस फोटो और वीडियो पोस्ट में दोनों एथनिक लुक में नजर आए. लाल कुर्ता और माथे पर तिलक लगाए गणेश आचार्य और ईशान सहगल ने कैमरे का सामने खूब पोज दिए. इसके साथ ही एक वीडियो में ईशान को गणेश आचार्य के पैर छूते हुए भी देखा गया. एक फोटो में उनके साथ सिंगर 'वायरस' भी नजर आए. उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी का गाना बम भोले में अपनी आवाज दी थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv