Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Alia-Ranbir के नन्हे मेहमान के आने की खुशी में फूली नहीं समा रही हैं दादी Neetu Kapoor, देखें वीडियो

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor ने सोशल मीडिया पर नन्हे मेहमान के आने की खुशखबरी शेयर कर दी है. इसके बाद उन्हें बधाइयां मिलने का सिलसिला भी शुरू हो गया है. इन सबके बीच दादी बनने जा रही Neetu Kapoor का रिएक्शन भी सामने आ गया है उनके चेहरे पर खुशी साफ नजर आ रही है.

Latest News
Alia-Ranbir �के नन्हे मेहमान के आने की खुशी में फूली नहीं समा रही हैं दादी Neetu Kapoor, देखें वीडियो

Ranbir Kapoor, Alia Bhatt, Neetu Kapoor: रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नीतू कपूर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने अपने फैंस के बड़ी खुशखबरी शेयर की है. आलिया भट्ट प्रेग्नेंट (Alia Bhatt Pregnant) हैं और अपने पहले बच्चे के आने की एक्साइटमेंट उन्होंने लेटेस्ट पोस्ट में जाहिर कर दी है. उन्होंने अल्टासाउंड करवाते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिस पर रिएक्शन देते हुए कई फैंस और सेलेब्रिटीज ने उन्हें बधाई दी है. वहीं, अब इस खुशखबरी पर आलिया की सासू मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) का रिएक्शन आ गया है. दादी (Grand Mother) बनने की खुशी उनके चेहरे पर साफ नजर आ रही है.

Neetu Kapoor का रिएक्शन

 नीतू कपूर का एक वीडियो सामने आया है जो उनके डांस रिएलिटी शो 'डांस दीवाने जूनियर' के सेट पर लिया गया मालूम होता है. वीडियो में नीतू कपूर अपनी वैनिटी वैन से बाहर निकलती दिखाई दे रही हैं. उन्हें देखकर पपराजी सामने आ जाते हैं और उन्हें आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल करने लगते हैं. इस वीडियो में पपराजी नीतू को दादी बनने की बधाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt ने शादी से पहले ही कर ली थी मां बनने की तैयारी, दी थी ये हिंट

वहीं, पपराजी की बात सुनकर नीतू थोड़ा हिचकती हुई नजर आती हैं. वो पपराजी के सामने इस सवाल पर जवाब देने से बचती हैं और बात को अपने बेटे-बहू की फिल्मों पर घुमाने की कोशिश करती हैं.

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt Ranbir Kapoor Pregnant: शादी के 2 महीने बाद ही मां बनने वाली हैं आलिया, शेयर की अल्ट्रासाउंड की फोटो

 

 

इस वीडियो में नीतू कपूर बात को घुमाने के लिए 'शमशेरा' और 'ब्रह्मास्त्र' का नाम लेती हैं लेकिन पपराजी फिर भी सवाल पूछते हैं तो वो मुस्कुरा देती हैं. उनके चेहरे पर खुशी साफ नजर आ रही है. वहीं, इसके बाद वो पपराजी को थैंक्यू कहकर निकल जाती हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement