Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vikram Vedha Trailer: धांसू एक्शन करते नजर आए Hrithik Roshan-Saif Ali Khan, रिलीज हुआ धमाकेदार ट्रेलर

Vikram Vedha Trailer: सैफ अली खान-ऋतिक रोशन की फिल्म विक्रम वेधा का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया. फिल्म के ट्रेलर में धांसू एक्शन देखने को मिल रहा है.

Latest News
Vikram Vedha Trailer: धांसू एक्शन करते नजर आए Hrithik Roshan-Saif Ali Khan, रिलीज हुआ धमाकेदार ट्रेलर

Saif Ali Khan and Hrithik Roshan : सैफ अली खान और ऋतिक रोशन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Vikram Vedha Trailer: एक्शन-थ्रिलर विक्रम वेधा (Vikram Vedha) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म में अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) लीड किरदार में हैं. विक्रम वेधा के मच अवेटेड ट्रेलर का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. यह फिल्म आर मधावन (R Madhavan) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) स्टारर तमिल फिल्म की  हिंदी रीमेक है. फिल्म में दो बड़े बॉलीवुड स्टार्स के होने की वजह से फैंस के दिलों में उम्मीदें जाग गई हैं. फिल्म का 2 मिनट 50 सेकंड लंबा ट्रेलर पुलिस ऑफिसर विक्रम और गैंस्टर वेधा के ऊपर आधारित है.

यहां देखें ट्रेलर

 

विक्रम वेधा पुष्कर-गायत्री की तरफ ले लिखी और डायरेक्ट की गई एक एक्शन-थ्रिलर है. विक्रम वेधा की कहानी ट्विस्ट और टर्न से भरी है, क्योंकि सख्त पुलिस वाला विक्रम (सैफ अली खान) एक खूंखार गैंगस्टर वेधा (ऋतिक रोशन) की कहानी है. इस फिल्म की कहानी विक्रम और बेताल की कहानी से प्रेरित हैं. 

ये भी पढ़ें - Hrithik Roshan ने Vikram Vedha के लिए लिया 3 अलग-अलग लुक, फैंस हो रहे हैं बेताब

हाल ही में विक्रम वेधा फिल्म की डायरेक्टर गायत्री ने फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में फिल्म में ऋतिक रोशन के रोल और उनकी कास्टिंग को लेकर कई खुलासे किए हैं. उन्होंने बताया कि साल 2017 में तमिल फिल्म विक्रम वेधा के रिलीज होने के बाद ऋतिक उन्हें कॉल करने वाले पहले एक्टर थे. वो विक्रम वेधा की गहराई और उसके सोल को समझ गए थे. गायत्री ने आगे बताया कि ऋतिक रोशन टैलेंटेड एक्टर हैं और उनके साथ काम करना बहुत मजेदार रहा है.

डायरेक्टर ने बताया कि ऋतिक काफी डाउन टू अर्थ इंसान हैं. फिल्म की पूरी टीम ने काफी मेहनत की है. अब बस फिल्म को सफल बनाने की कोशिश जारी है. विक्रम वेधा में सैफ अली खान भी लीड रोल में हैं. इस फिल्म में पहली बार सैफ और ऋतिक स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे. फिल्म में ऋतिक वेधा का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे और सैफ विक्रम के किरदार में. दोनों एक्टर्स के फर्स्ट लुक के रिलीज होने के बाद से ही फिल्म लगातार सुर्खियों में है.

ये भी पढ़ें - खत्म हुआ फैंस का इंतजार, इस दिन रिलीज होगा Vikram Vedha का ट्रेलर

बता दें कि फिल्म में ऋतिक रोशन का फर्स्ट लुक कुछ दिन पहले रिलीज कर दिया गया था. इस फोटो में एक्टर धमाकेदार लुक में नजर आ रहे हैं. ऋतिक के फैंस को उनका ये रफ लुक काफी पसंद आ रहा हैं. वो जमकर फोटो पर कमेंट कर रहे हैं. 

विक्रम वेधा को गुलशन कुमार, टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने फ्राइडे फिल्मवर्क्स एंड जियो स्टूडियोज के सहयोग से बनाई जा रही है. विक्रम वेधा 30 सितंबर, 2022 को बड़े स्तर पर सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement