Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vicky Kaushal पर एक्स गर्लफ्रेंड Harleen Sethi ने कसा तंज? पोस्ट देखकर लोग बोले- आगे बढ़ो

Vicky Kaushal की एक्स-गर्लफ्रेंड Harleen Sethi का पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस पोस्ट में उन्होंने Boyfriend को लेकर बात की है.

Latest News
Vicky Kaushal पर एक्स गर्लफ्रेंड Harleen Sethi ने कसा तंज? पोस्ट देखकर लोग बोले- आगे बढ़ो

Vicky Kaushal, Harleen Sethi: विक्की कौशल, हरलीन सेठी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एक्ट्रेस हरलीन सेठी (Harleen Sethi) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के बीच चर्चा में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. वहीं, हाल ही में हरलीन एक बार फिर से कुछ ऐसे ही कारणों से सुर्खियों में आ गई हैं. उन्होंने अपने सोशल अकाउंट पर जो लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है उसे हरलीन के एक्स बॉयफ्रेंड (Ex-Boyfriend) विक्की कौशल (Vicky Kaushal) पर तंज माना जा रहा है. वहीं, इस पोस्ट को देखते हुए कई लोगों ने उन्हें जिंदगी में आगे बढ़ने की सलाह भी दे डाली है.

वायरल हुई Harleen Sethi की ये फोटो

दरअसल, हरलीन सेठी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपनी ही तस्वीरें साझा की हैं. इन फोटोज में वो लाइट पर्पल रंग का एक ट्रैक सूट पहने दिखाई दे रही हैं.

ये भी पढ़ें- अब कानूनी तौर पर पति- पत्नी बने विक्की कौशल- Katrina Kaif, वायरल हुईं सेलीब्रेशन की तस्वीरें!

हरलीन सेठी इसके साथ ब्लैक शूज पहने हुए हैं और पीठ पर काल रंग का बैग लिए दिखाई दे रही हैं. हरलीन ने इस स्पोर्टी लुक में कैमरे के सामने दिलकश अंदाज में फोटोशूट करवाया है. वो सड़क पर बीचों-बीच खड़े होकर पोज दे रही हैं. यहां देखें वायरल हो रहीं हरलीन की ये तस्वीरें-

 

 

Vicky Kaushal पर तंज

वहीं, हरलीन ने इन तस्वीरों पर जो कैप्शन दिया है उस पर सबसे ज्यादा चर्चाएं हो रही है. उन्होंने लिखा- 'मेरे बॉयफ्रेंड की तुलना में सड़कों में अधिक गहराई है, आउटफिट: बॉयफ्रेंड का ट्रैक सूट'. हरलीन के इस पोस्ट को कथित एक्स-बॉयफ्रेंड विक्की कौशल पर तंज माना जा रहा है. इस पोस्ट को देखकर कई लोगों ने उन्हें मूव ऑन करने की सलाह दे डाली है.

ये भी पढ़ें- क्यों Vicky Kaushal को करोड़ों के पड़ सकते हैं शादी वाले जूते ?

इसके साथ ही कई लोगों को हरलीन का ये अंदाज काफी फनी लगा है. बता दें कि हरलीन इससे पहले भी कुछ ऐसे ही पोस्ट के जरिए विक्की कौशल पर तंज कसती दिखाई दे चुकी हैं. एक वक्त पर दोनों की डेंटिग की खूब चर्चाएं थीं लेकिन बाद में बेहद खराब मोड़ पर उनका ब्रेकअप हुआ और अब विक्की, कटरीना कैफ से शादी कर चुके हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement