Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'दिमाग खराब कर दिया है', सेल्फी लेने आए फैंस पर बुरी तरह से बरसे Naseeruddin Shah, जमकर हो रहे ट्रोल

Naseeruddin Shah का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो सेल्फी लेने आए फैन पर भड़कते दिखे. यही नहीं उन्होंने गुस्से में एयरपोर्ट पर चिल्लाया जिसको देख सभी हैरान हैं.

Latest News
article-main

Naseeruddin Shah 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) अपने अभिनय के लिए तो जाने जाते हैं पर वो अक्सर अपने बेबाक अंदाज और बयानों के कारण भी खबरों में छाए रहते हैं. इसी बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक्टर को गुस्सा (Naseeruddin Shah angry) करते और चिल्लाते देखा गया. इस क्लिप में दिग्गज एक्टर को दिल्ली हवाई अड्डे पर देखा गया जहां उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश करते हुए एक फैन पर वो भड़क पड़े. यही नहीं एयरपोर्ट (Naseeruddin Shah viral video) पर एक्टर को चिल्लाते हुए देखा गया. 

नसीरुद्दीन शाह का एयरपोर्ट पर चिल्लाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. वीडियो में एक्टर ये भी कहते सुनाई दे रहे हैं कि कैसे सभी ने उनका मूड खराब कर दिया था. वीडियो देख ऐसा लगता है कि फैंस का सेल्फी लेना एक्टर को पसंद नहीं आया है. इस क्लिप में एक्टर बोले 'बहुत गलत काम किया तुम लोगों ने. दिमाग खराब कर दिया तुम लोगों ने. छोड़ते नहीं हो आप एक दफा आदमी कहीं जाए तो. समझते क्यों नहीं हो.'

जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर आया लोगों ने एक्टर की क्लास लगा दी और जमकर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने लिखा 'उम्र का असर है', दूसरे ने लिखा 'बहुत खराब व्यवहार. उन्हें यह नहीं भूलना चाहिए कि उनका स्टारडम दर्शकों की वजह से है', अन्य ने लिखा 'इतना घमंड किस बात का.'


ये भी पढ़ें: Naseeruddin Shah ने आखिर क्यों छोड़ा बॉलीवुड फिल्मों को देखना, एक्टर ने बताई ये अहम वजह


एक्टर बीते दिनों वेब सीरीज 'ताज- डिवाइडेड बाई ब्लड' को लेकर चर्चा में थे. इसके अलावा वो 2023 में आई फिल्म कुत्ते में भी नजर आए पर फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हो गई. 


ये भी पढ़ें: पहली पत्नी से तलाक के बाद Naseeruddin Shah ने चलाए कई रिलेशनशिप? रत्ना पाठक ने यूं किया रिएक्ट


सालों से पर्दे पर कर रहे हैं राज

नसीर बॉलीवुड के उन एक्टर्स में से हैं जो बड़े रोल्स से लेकर छोटे किरदारों में भी अपने अभिनय के बल पर लोगों का दिल जीत लेते हैं. वो इंडस्ट्री में शानदार आर्ट फिल्मों के साथ-साथ कॉमशियल सिनेमा में भी अपनी धाक जमा चुके हैं. नसीरुद्दीन कभी भी बॉलीवुड के टिपिकल 'हीरो' के तौर पर पहचाने नहीं गए लेकिन वो जिस किरदार में भी नजर आए उसमें जान डाल दी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement