Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tusshar Kapoor ने प्लास्टिक सर्जरी के सावल पर ले लिया Preity Zinta का नाम, फिर मचा था बवाल

Koffee With Karan में तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) ने एक बार रैपिड फायर सेशन में प्रीति जिंटा (Preity Zinta) का नाम ले लिया था. इस एपिसोड के बाद एक्ट्रेस काफी नाराज हो गई थीं. एपिसोड के रिलीज होने के बाद प्रीति जिंटा ने तुषार कपूर को फोनकर इस वाकये के बारे में खबर ली थी.

article-main

डीएनए हिंदी वेब डेस्क

Updated: Jul 30, 2022, 06:34 PM IST

Edited by

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Koffee With Karan: मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) का चर्चित चैट शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan) अपने चटपटे एपिसोड को लेकर हमेशा चर्चा में रहता है. इस दौरान शो का सातवां सीजन चल रहा है. मगर करण जौहर ने बीते एपिसोड में कई सेलिब्रिटीज और फिल्मी सितारों को अपना गेस्ट बनाया है. चंद फिल्मों में लीड हीरो और कुछ फिल्मों में सपोर्टिंग एक्टर के रूप में काम चुके तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) भी एक बार कॉफी विद करण में अपनी बहन और टीवी क्वीन एकता कपूर (Ekta Kapoor) के साथ नजर आए थे. इस दौरान करण जौहर ने तुषार कपूर को कई सवाल दागे. 

एक रैपिड फायर राउंड के दौरान जब करण जौहर ने तुषार कपूर से प्लास्टिक सर्जरी का जिक्र किया तो तुषार कपूर ने अगले ही पल प्रीति जिंटा का नाम ले लिया. इस एपिसोड के बाद प्रीति जिंटा, तुषार कपूर से नाराज हो गईं. उन्होंने फोन करके तुषार कपूर से इस बारे में पूछा तो तुषार ने बताया कि उनके कहने का मतलब वो नहीं था. हालांकि, तुषार ने अपनी इस गलती के लिए माफी मांगी.

ये भी पढ़ें - अजय देवगन की बेटी Nysa Devgan कब करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू? मां काजोल ने किया है ये खुलासा

एक इंटरव्यू में तुषार कपूर ने इस वाकये का जिक्र करते हुए कहा कि शो के दौरान जब रैपिड फायर राउंड के दौरान करण जौहर ने प्लास्टिक सर्जरी का जिक्र किया, तो उनके सामने बोलने के लिए कुछ था नहीं तो उन्होंने प्रीति जिंटा का नाम ले लिया. इसके अलावा उनका कोई भी इनटेंशन एक्ट्रेस को डिफेम करने का नहीं था.

एक बार फिर करण जौहर अपने शो के हालिया सीजन में तमाम सेलिब्रिटीज से चौंकाने वाले सवाल पूछ रहे हैं. इस दौरान कई सेलिब्रिटी ने उनके तीखे सवालों का बड़ी ही खूबसूरती से जवाब दिया. साउथ की मशहूर एक्ट्रेस सामंथा ने भी करण के शो में बताया कि नागा चैतन्य के उनके रिश्ते कैसे खराब हुए.

ये भी पढ़ें - Ranveer Singh के न्यूड फोटोशूट पर विद्या बालन के बाद, क्या बोल गईं Jahnvi Kapoor?

वहीं जाह्नवी कपूर से करण जौहर ने उनके एक्स के बारे में बात की. इस दौरान करण जौहर ने जाह्नवी कपूर से पूछा कि वह अपने एक्स के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहती हैं? इस के जवाब में जाह्नवी ने कहा कि वह अपनी लाइफ में पीछे मुड़कर नहीं देखती हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv