Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tiger 3 Box Office Collection: पहले दिन सलमान खान ने कर दिया धमाका, बंपर कमाई ने तोड़ा ये बड़ा रिकॉर्ड

Tiger 3 Box Office Collection: Salman Khan की फिल्म ने दिवाली के मौके पर धमाका कर दिया है. इस फिल्म ने पहले ही दिन रिकॉर्ड भी तोड़ डाला है.

Latest News
Tiger 3 Box Office Collection: पहले दिन सलमान खान ने कर दिया धमाका, बंपर कमाई ने तोड़ा ये बड़ा रिकॉर्ड

Salman Khan Film Tiger 3 Box Office Collection: सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) ने दिवाली (Diwali) पर सिनेमाघरों में धमाका कर दिया है. त्योहार के ही दिन रिलीज हुई इस फिल्म को देखने के लिए टिकट खिड़की पर भीड़ उमड़ी. वहीं, अब 'टाइगर 3' की बॉक्स ऑफिस (Tiger 3 Box Office Collection Day 1) परफॉर्मेंस का रिपोर्ट कार्ड सामने आ गया है. सलमान, कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) स्टारर इस फिल्म ने बंपर ओपनिंग दे डाली है. फिल्म ने पहले ही दिन सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' (Gadar 2) का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

YRF की स्पाई यूनिवर्स की मोस्ट अवेडेट फिल्म 'टाइगर 3' में सलमान खान के साथ- साथ 'पठान' और 'कबीर' भी दिखाई दिए. धमाकेदार कैमियो ने फैंस की एक्साइटमेंट सांतवें आसमान पर पहुंचा दी. यही वजह है कि 'टाइगर 3' ने बंपर ओपनिंग दे डाली है. 'टाइगर 3' पहले दिन की कमाई की बात करें तो 44.5 करोड़ की ताबड़तोड़ कमाई कर डाली है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ने पहले दिन हिंदी बॉक्स ऑफिस से 43.2 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है, तेलुगू पर 1.15 और और तमिल पर 0.15 करोड़ रुपए कमाए हैं. हालांकि, अभी ये शुरुआती आंकड़ा बताया जा रहा है. इसमें थोडा- बहुत बदलाव हो सकता है. ये भी पढ़ें- Tiger 3 के साथ हुआ बड़ा कांड, रिलीज होने के चंद घंटे बाद ऑनलाइन हुई लीक

बता दें कि इन आंकड़ों के मुताबिक 'टाइगर 3' इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग देने वाली फिल्मों की लिस्ट में शुमार हो गई है. इस मामले में सलमान खान की फिल्म ने 'गदर 2' को पछाड़ दिया है. सनी देओल की फिल्म ने पहले दिन 40 करोड़ रुपए कमाए थे. हालांकि, पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में 'टाइगर 3' दो फिल्मों से पिछड़ गई है. ये दोनों फिल्में ही शाहरुख खान की हैं. 'जवान' ने पहले दिन 75 करोड़ रुपए कमाए थे और 'पठान' ने 57 करोड़ का कलेक्शन किया था. बता दें कि 'टाइगर 3' को सोशल मीडिया पर काफी अच्छे रिव्यूज मिले हैं. ट्रेड एक्सपर्ट्स पहले ही अंदाजा लगा चुके हैं कि सलमान की फिल्म का दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस काफी तगड़ा होने वाला है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement