Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Thank God Vs Ram Setu: क्या दूसरे दिन भी सिंघम पर भारी पड़े Akshay Kumar? जानें कैसा रहा बॉक्स ऑफिस पर दोनों फिल्मों का हाल

Ajay Devgn और Sidharth Malhotra स्टारर Thank God दूसरे दिन भी कुछ खास कमाल दिखा नहीं पाई है.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar), जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) की मोस्ट अवेडेट फिल्म 'राम सेतु' (Ram Setu) का पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर धमेकादार कलेक्शन रहा. अक्षय कुमार की पिछली तीनों फिल्मों के फ्लाॉप जाने के बाद हर किसी की नजरें राम सेतु पर टिकी थीं. दर्शकों को भी फिल्म से काफी उम्मीदें थीं और ये सबकि उम्मीदों पर खरी भी उतरी. दूसरी ओर अजय देवगन (Ajay Devgn) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) स्टारर 'थैंक गॉड' (Thank God) भी एक ही दिन रिलीज हुई. हालांकि, पहले दिन राम सेतु ने थैंक गॉड को जबरदस्त मात दी थी. राम सेतु का कलेक्शन थैंक गॉड से करीब-करीब दोगुना रहा. अब सवाल ये है क्या दूसरे दिन के आंकड़े भी कुछ ऐसे ही रहे या अजय देवगन की फिल्म ने दम दिखाया है? आइए जानते हैं- 

क्या थे पहले दिन के आंकड़े?
पहले दिन राम सेतु का कलेक्शन 15 करोड़ 25 लाख रुपये रहा. फिल्म में अक्षय कुमार का लुक, उनकी एक्टिंग के साथ-साथ क्लाइमैक्स, VFX और स्टोरीलाइन ने भी व्यूअर्स को जमकर इंप्रेस किया. इसके साथ ही यह फिल्म साल 2022 में अक्षय कुमार की बेस्ट ओपनर फिल्म बन गई. 

इधर, थैंक गॉड फिल्म ने पहले दिन सिर्फ 8.10 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. इस हिसाब से अक्षय कुमार की फिल्म ने अजय देवगन की फिल्म से करीब दोगुना कमाई की. इतना ही नहीं, राम सेतु इस साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर फिल्म साबित हुई. 

यह भी पढ़ें- Kamal Kishor Mishra: कार में दूसरी औरत के साथ रोमांटिक हो रहा था प्रोड्यूसर, पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ा तो मारी टक्कर!  

Box Office Day 2
दूसरे दिन की बात करें तो अर्ली ट्रेंड्स के मुताबिक, राम सेतु ने 10.60 करोड़ का कलेक्शन किया है. जबकि अजय, रकुल और सिद्धार्थ की फिल्म दूसरे दिन भी कुछ खास कमाल दिखा नहीं पाई और थैंक गॉड की चमक बॉक्स ऑफिस पर कुछ फिकी ही रही. दूसरे दिन फिल्म की कमाई 6 करोड़ रुपये हुई है. हालांकि, ये आंकड़े अभी फिक्स नहीं हैं. कुछ ही देर बाद आधिकारिक आंकड़े सामने आएंगे जो करीब करीब इसके ही आस पास होते हैं.

यानी राम सेतु,थैंक गॉड को जबरदस्त मात देती नजर आ रही है. वहीं, खबरों की मानें तो फिल्म के कम कलेक्शन के पीछे इसकी रिलीज से पहले हुई कॉन्ट्रोवर्सी है. थैंक गॉड पर लंबे समय से विवाद जारी है.  दावा है कि फिल्म में हिंदू देवी-देवताओं का मजाक उड़ाया गया है और इससे लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं.

यह भी पढ़ें- Sridevi ने पति का Cigarette Addiction छुड़ाने को खतरे में डाली थी अपनी जान, Janhvi Kapoor ने किया खुलासा

दूसरी ओर फिल्म राम सेतु को काफी सपोर्ट मिल रहा है. ऐसे में देखने वाली बात होगी कि क्या आगे भी राम सेतु बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा कायम रख पाती है या नहीं?
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv