Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ajay Devgn की फिल्म Bholaa के सेट पर Tabbu के साथ हुआ था हादसा, शूटिंग पूरी होने के बाद एक्ट्रेस ने कही ये बात

बॉलीवुड स्टार तब्बू (Tabu) ने फिल्म Bholaa की शूटिंग पूरी कर ली है. यह 9वीं बार है जब तब्बू, अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ स्क्रीन शेयर कर रही है. इस फिल्म से चौथी बार अजय देवगन डायरेक्टर की कुर्सी संभाल रहे हैं.

Latest News
article-main

Tabbu and Ajay Devgn : तब्बू और अजय देवगन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Tabbu: बॉलीवुड स्टार तब्बू (Tabu) ने अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ एक तस्वीर पोस्ट की. इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा कि वह अजय देवगन के साथ 9वीं फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली हैं. एक्ट्रेस ने भाला के रैपअप का भी ऐलान इंस्टाग्राम पर किया है. तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "हमने अपनी 9वीं फिल्म एक साथ पूरी की!" तस्वीर में तब्बू सफेद शर्ट और उसके ऊपर जैकेट में नजर आ रही हैं. वह फिल्म में एक निडर, बोल्ड, पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रही हैं. उनके बगल में काले रंग के कुर्ते में उनके को-स्टार अजय खड़े हैं और उनके गले में लाल रंग का गमछा लिपटा हुआ है.

साल 2008 में यू, मी और हम के बाद, 2016 में शिवाय और 2022 में रनवाव 34 के बाद अजय की चौथी फिल्म भोला को डायरेक्ट कर रहे हैं. यह फिल्म, जिसे पहले धर्मेंद्र शर्मा की तरफ से डायरेक्ट की जाने वाली थी. यह साल 2019 की तमिल हिट 'कैथी' की हिंदी रीमेक है. मूल फिल्म एक ऐसे दोषी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो जेल से रिहा होने के बाद पहली बार अपनी बेटी से मिलने का फैसला करता है, लेकिन पुलिस और ड्रग माफिया के बीच आमने-सामने हो जाता है.

ये भी पढ़ें - लाल सिंह चड्ढा से सम्राट पृथ्वीराज तक, बॉलीवुड की इन फ्लॉप फिल्मों से हुआ कितना घाटा?

तब्बू और अजय ने विजयपथ, हकीकत, तक्षक, फितूर, दृश्यम, गोलमाल अगेन और दे दे प्यार दे सहित फिल्मों में स्क्रीन शेयर किया है. भोला के अलावा, अभिनेता दृश्यम 2 में भी दिखाई देंगे. अभिषेक पाठक की तरफ से डायरेक्ट की जाने वाली फिल्म में अक्षय खन्ना, श्रिया सरन, रजत कपूर और इशिता दत्ता भी हैं. 2015 की हिट फिल्म दृश्यम में अजय देवगन के विजय के चरित्र ने सभी को यह विश्वास दिलाया कि उनका परिवार छुट्टी पर गया था?

ये भी पढ़ें - हिंदी के दर्शकों के बीच तेलुगु फिल्म 'कार्तिकेय 2' का बजा डंका, दो हफ्ते में कमा लिए इतने करोड़

बता दें अजय देवगन की फिल्म भोला की शूटिंग के दौरान तब्बू घायल भी हो गई थीं. एक्ट्रेस कथित तौर पर घने जंगल में ट्रक चला रही थीं. ट्रक का पीछा कुछ मोटरसाइकिल गुंडे कर रहे थे. एक ही टेक के दौरान ट्रक के बगल में पागलों की तरह दौड़ रही बाइकों में से एक ट्रक से टकरा गई और ट्रक में सवार तब्बू के साथ दुर्घटना घट गई. हालांकि, तब्बू ने जल्द ठीक होकर फिल्म की शूटिंग पूरी की.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv

पसंदीदा वीडियो