Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Phir Aayi Hasseen Dillruba Teaser: रिशू और रानी की लवस्टोरी में फिर फंसा एक 'बकरा', देखें वीडियो

Phir Aayi Hasseen Dillruba Teaser: तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और विक्रांत मेस्सी (Vikrant Massey) की सीक्वल मूवी का धमाकेदार वीडियो देखकर फैंस की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर पहुंच गई है.

Latest News
Phir Aayi Hasseen Dillruba Teaser: रिशू और रानी की लवस्टोरी में फिर फंसा एक 'बकरा', देखें वीडियो

Phir Aayi Hasseen Dillruba Teaser

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. इन सबके बीच हाल ही में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और विक्रांत मेस्सी (Vikrant Massey) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'फिर आई हसीन दिलरुबा' (Phir Aayi Hasseen Dillruba Teaser) सुर्खियों में आ गई है. हाल ही में इस फिल्म का धमाकेदार टीजर हो गया है. इस टीजर में दिख रहा है कि फिल्म के किरदारों रिशू और रानी की लवस्टोरी में फिर से एक लड़का फंस गया है. साल 2021 में आई फिल्म 'हसीन दिलरुबा' की ये सीक्वल पहली मूवी से भी ज्यादा खतरनाक मालूम होती है.

'फिर आई हसीन दिलरुबा' में तापसी पन्नू ने 'रानी' का रोल निभाया है और विक्रांत मेस्सी 'रिशू' के रोल में हैं. पिछली फिल्म में दोनों की बोरिंग अरेंज मैरिज के बीच एक लड़का आ गया था, जिसका रोल हर्षवर्द्धन राणे ने निभाया था. पिछली फिल्म में इस किरदार का मर्डर करके रिशू भाग गया था और रानी ने उसे बचाने के लिए पूरी प्लानिंग बनाई थी और दोनों कामयाब भी हो गए थे. वहीं, अब नई मूवी में फिर से लव स्टोरी में नया 'बकरा' फंसता दिख रहा है. टीजर में एक्टर सनी कौशल, रानी के साथ रोमांस फरमाते दिख रहे हैं. इस बार भी पिछली मूवी की तरह खूनी लव ट्रायएंगल हो सकता है. यहां देखें वायरल हो रहा ये टीजर-

ये भी पढ़ें- Taapsee Pannu जल्द बनेंगी दुल्हन, बॉयफ्रेंड संग करने वाली हैं शादी? डिटेल आई सामने

ये टीजर फैंस को बहुत पसंद आ रहा है और इसके ट्रेलर के लिए लोगों की एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है. इससे पहले फिल्म के सेट से तापसी की कई बोल्ड तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं, जिनमें वो हसीन दिलरुबा वाले किरदार के लुक में नजर आई थीं. बता दें कि ये मूवी जल्द रिलीज होने वाली है लेकिन इसकी रिलीज की तारीख अभी तक सामने नहीं आई है. इससे पहले तापसी पन्नू, शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' में नजर आई थीं और विक्रांत ने '12वीं फेल' के जरिए तारीफें बटोरी थीं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement