Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Karan Johar हत्यारे नहीं...Bollywood Boycott ट्रेंड के बीच Swara Bhasker ने कही ये बात

Karan Johar हत्यारे नहीं हैं... Swara Bhasker ने लोगों की नाराजगी और Bollywood Boycott ट्रेंड पर खुलकर बात की है.

Latest News
article-main

Karan Johar, Swara Bhasker: करण जौहर, स्वरा भास्कर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) अपने बेबाक अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं. वो इंडस्ट्री और देश से जुड़े हर मुद्दे पर अपनी राय खुलकर रखती दिखाई देती हैं. वहीं, हाल ही में स्वरा एक बार फिर से कुछ ऐसे ही कारणों से सुर्खियों में आ गई हैं. उन्होंने एक बार फिर से बॉलीवुड (Bollywood) में नेपोटिज्म (Nepotism) के मुद्दे और आउट साइडर्स के साथ भेदभाव को लेकर चल रही बहस पर खुलकर बात की है. इस दौरान स्वरा फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) का बचाव करती दिखाई दीं. स्वरा ने इस दौरान कहा है कि वो करण जौहर किसी के हत्यारे नहीं हैं.

'Karan Johar हत्यारे नहीं हैं'

स्वरा पहले भी कई मौकों पर करण जौहर के सपोर्ट में बोलती दिखाई दी हैं. वहीं, इस बीच बॉलीवुड बायकॉट ट्रेंड पर रिएक्ट करते हुए कहा है कि जो लोग करण जौहर को पसंद नहीं करते हैं वह उन्हें 'हत्यारा' नहीं बना सकते हैं. हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक स्वरा ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा कि 'सुशांत सिंह राजपूत की दुखद और चौंकाने वाली मौत के बाद कुछ लोग खुद को उनका फैन बताने लगे और कुछ खास लोगों को टारगेट करने लगे थे'.

ये भी पढ़ें- Jhalak Dikhhla Jaa 10: बच्चों को देख फूट-फूट कर रोए Karan Johar, वीडियो में बयां किए जज्बात

'पैसे लेकर चलाया जा रहा Bollywood Boycott ट्रेंड'

स्वरा ने कहा, 'आप करण के बारे में बहुत सी बातें बोल सकते हैं. उनकी फिल्में लोग पसंद नहीं करते या वो इंडस्ट्री में नेपोटिजम को बढ़ावा देते हैं लेकिन इन सबकी वजह से वो हत्यारे तो नहीं हो जाते'. स्वरा का कहना है कि कोई जबरस्ती सोशल मीडिया पर डर का माहौल बनाने के लिए बॉयकॉट जैसे ट्रेंड चलवा रहा है. उन्होंने कहा कि कुछ लोगों को ऐसा लगने लगा है कि फिल्म इंडस्ट्री समाज से जुड़ना नहीं चाहती. स्वरा का मानना है कि कई लोगों ने पैसे लेकर आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को बायकॉट करवाया है.

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut ने अपने 'दुश्मन' Karan Johar को दे डाला ये बड़ा चैलेंज, Brahmastra से जुड़ा है मामला

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv

पसंदीदा वीडियो