Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सामने आई Rohit Shetty की पहली वेब सीरीज Indian Police Force की रिलीज डेट, इस OTT प्लेटफॉर्म पर देगी दस्तक

सिद्धार्थ मल्होत्रा(Sidharth Malhotra) पहली बार रोहित शेट्टी(Rohit Shetty) के साथ सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स(Indian Police Force) नजर आएंगे, जिसकी रिलीज डेट अनाउंस हो गई है.

Latest News
सामने आई Rohit Shetty की पहली वेब सीरीज Indian Police Force की रिलीज डेट, इस OTT प्लेटफॉर्म पर देगी दस्तक

Indian Police Force

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सिद्धार्थ मल्होत्रा(Sidharth Malhotra) पहली बार रोहित शेट्टी(Rohit Shetty) के साथ किसी वेब सीरीज में काम कर रहे हैं. रोहित शेट्टी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स(Indian Police Force) की अनाउंसमेंट की थी. इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा एक पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे. वहीं, हाल ही में फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. दरअसल, पुलिस स्मृति दिवस के मौके पर प्राइम वीडियो ने रोहित शेट्टी की पहली वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स के वर्ल्डवाइड प्रीमियर की डेट की घोषणा की है.

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म इंडियन पुलिस फोर्स सात पार्ट में रिलीज की जाएगी. यह फिल्म 19 जनवरी 2024 को प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी. सीरीज रोहित शेट्टी और सुशांत प्रकाश के द्वारा निर्देशित की गई है और इसे इंडियन पुलिस ऑफिसर्स के अथक कमिटमेंट के लिए एक श्रद्धांजलि के तौर पर देखी जा रही है. 

ये भी पढ़ें- मशहूर विलेन शेट्टी के बेटे हैं Rohit Shetty, बॉडी डबल का भी कर चुके हैं काम

ये कलाकार सीरीज में आएंगे नजर

इंडियन पुलिस फोर्स के साथ रोहित शेट्टी ओटीटी पर डेब्यू करेंगे. इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, विवेक ओबेरॉय, श्वेता तिवारी, निकितिन धीर, ऋतुराज सिंह, मुकेश ऋषि, ललित परिमू भी  अहम भूमिका में दिखाई देंगे. इस सीरीज में पुलिस ऑफिसर्स की निस्वार्थ सेवा, बिना शर्त कमिटमेंट और देशभक्ति के सम्मान की कहानी है, जो देश के लोगों को सुरक्षित रखने के लिए अपने सभी फर्ज को निभाते हैं. प्राइम वीडियो ने एक नए पोस्ट के साथ फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया है. उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर इसकी जानकारी दी है. 

ये भी पढ़ें- Singham 3 फैंस के लिए आई बड़ी खुशखबरी, Ajay Devgn के अलावा मिलेगें ये सरप्राइज

इस दिन रिलीज होगी सीरीज

इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- लाइट्स, सायरन, एक्शन, अमेजन ओरिजिनल इंडियन पुलिस फोर्स, एक लार्जर दैन लाइफ सीरीज, जो 19 जनवरी 2024 को दुनिया भर में रिलीज होगी. इसे लाने के लिए एक्साइटेड हूं. दर्शकों के लिए इनक्रेडिबल रोहित शेट्टी का हाई ऑक्शन एक्शन मनोरंजन. Police Commemoration Day पर हमारी इंडियन पुलिस फोर्स को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए, यह शो उनकी वीरता, निस्वार्थ सेवा, अटूट कमिटमेंट और देशभक्ति के लिए एक श्रद्धांजलि है. 

सीरीज को लेकर रोहित ने कही ये बात

ओटीटी पर डेब्यू करने को लेकर रोहित शेट्टी ने अपने विचार शेयर किए हैं. उन्होंने कहा, इंडियन पुलिस फोर्स एक कॉप-वर्स में एक निर्माता के रूप में मेरी यात्रा का अभिन्न अंग है, जिसे मैंने और रोहित शेट्टी पिक्चर्स में मेरी टीम ने वर्षों की कड़ी मेहनत से बनाया है,  और कमिटमेंट. मुझे अपने कलाकारों और क्रू पर बहुत गर्व है, जिन्होंने इस एक्शन सीरीज को पेश करने के लिए डेडिकेट होकर मिलकर काम किया, जो हमारे भारतीय पुलिस अधिकारियों की वीरता, बलिदान और साहस का सम्मान करता है. मुझे अपने पहले डिजिटल वेंचर के लिए प्राइम वीडियो के साथ सहयोग करके खुशी हो रही है, जो दुनिया भर के दर्शकों को एक शानदार एंटरटेनमेंट देने का वादा करती है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement