Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lutt Putt Gaya में शाहरुख-तापसी की केमिस्ट्री पर फिदा हुए फैंस, गाना सुन लोगों को आई रब ने बना दी जोड़ी की याद

फिल्म डंकी(Dunki) का पहला गाना लूट पूट(Lutt Putt Gaya) लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस बीच सोशल मीडिया पर लोग शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) और तापसी पन्नू(Taapsee Pannu) की केमिस्ट्री की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

Latest News
Lutt Putt Gaya में शाहरुख-तापसी की केमिस्ट्री पर फिदा हुए फैंस, गाना सुन लोगों को आई रब ने बना दी जो�ड़ी की याद

Shah Rukh Khan Taapsee Pannu

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान(Shah Rukh Khan)इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म डंकी(Dunki) को लेकर खबरों में छाए हुए हैं. इस फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू(Taapsee Pannu) भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं. इसके साथ ही इस सप्ताह फिल्म का पहला गाना(Lutt Putt Gaya) रिलीज किया गया था, जिसने आते ही सोशल मीडिया पर धूम मचा दिया फिल्म का गाना अरिजीत सिंह(Arijit Singh) के द्वारा खूबसूरत अंदाज में गाया गया है. इसके साथ ही इस गाने को म्यूजिक प्रीतम(Pritam) ने दिया है. गाने में शाहरुख खान और तापसी पन्नू जमकर डांस और रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस गाने को देख फैंस दोनों की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

गाने में तापसी के साथ शाहरुख  खान की केमिस्ट्री ने फैंस का ध्यान खींच लिया है. डंकी के पहले गाने में शाहरुख खान को रोमांटिक अंदाज में डांस करते हुए और तापसी के प्रति अपने प्यार का इजहार करते हुए देखा जा सकता है. फैंस इस गाने में दोनों के बीच की केमिस्ट्री की तारीफ कर रहे हैं और जमकर प्यार बरसा रहे हैं. इसके साथ ही कुछ लोगों को शाहरुख तापसी की केमिस्ट्री देख किंग खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म रब ने बना दी जोड़ी की भी याद दिला दी है. तो चलिए एक नजर डालते हैं, लोगों के द्वारा किए गए कमेंट्स पर. 

ये भी पढ़ें- शाहरुख खान की फिल्म DUNKI का है एक खास मतलब, जानें- कैसी होगी इसकी कहानी?

फैंस ने जमकर की शाहरुख-तापसी की तारीफ

शाहरुख खान और तापसी की तारीफ  करते हुए एक यूजर ने लिखा- अभी शाहरुख खान और तापसी पन्नू का डंकी ड्रॉप 2 लूट पुट गया गाना देख. मुझे रब ने बना दी जोड़ी की याद दिलाता है. वहीं, एक और यूजर ने कमेंट करते हुए पोस्ट किया और कहा कि शाहरुख खान और तापसी पन्नू ने स्क्रीन पर आग लगा दी. एक और यूजर ने लिखा- ताड़ना बंद करो जी, कितना प्यारा, सुंदर, अच्छा फील कराने वाला गाना है और हार्डी के पास मेरा दिल है शाहरुख खान. चौथे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 2023 का सबसे प्यारा गाना, हम सबकी उम्मीद से ज्यादा मिला.

ये भी पढ़ें- Jawan छाप रही नोट पर Dunki की रिलीज पर मंडराया खतरा, इस कारण टल जाएगी Shah Rukh Khan की फिल्म?

फिल्म में नजर आएंगे ये कलाकार

डंकी में कई एक्टर्स नजर आने वाले हैं. शाहरुख खान और तापसी के अलावा फिल्म में विक्की कौशल, विक्रम कोचर, अनिल ग्रोवर, बोमन ईरानी कई बेहतरीन एक्टर्स अभिनय करेंगे. फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है और यह जियो स्टूडियो, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और गौरी खान के द्वारा निर्मित की गई है. वहीं, फिल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement