Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pathaan पर मचे बवाल के बीच Shah Rukh Khan ने फैंस को दिया मैसेज, बोले 'दुनिया चाहे कुछ भी करे'

Pathaan के गाने Besharam Rang पर मचे घमासान के बीच Shah Rukh Khan ने अपने फैंस को एक स्पेशल मैसेज दिया है.

article-main

Utkarsha Srivastava

Updated: Dec 15, 2022, 07:40 PM IST

Edited by

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'पठान' (Pathaan) के गाने 'बेशर्म रंग' (Besharam Rang) को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस गाने की वजह से दीपिका और शाहरुख के खिलाफ शिकायत भी हो गई है. इसके अलावा फिल्म के बहिष्कार की मांग के साथ शाहरुख के पोस्टर तक जलाए जा रहे हैं. वहीं, इन सबसे बीच हाल ही में शाहरुख खान ने अपने फैंस के लिए एक खास मैसेज दिया है. उन्होंने इस विवाद को लेकर तो कुछ नहीं कहा लेकिन 'दुनिया चाहे कुछ भी करे' कहकर अपने दिल की बात कह डाली है.

क्या है Shah Rukh Khan का मैसेज?

दरअसल, शाहरुख हाल ही में कोलकाता पहुंचे हैं. यहां पर वो 28वें कोलकाता अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (केआईएफएफ) का उद्घाटन करने गए हैं. वहीं, इस महोत्सव के दौरान शाहरुख खान ने अपने फैंस को एक मैसेज दिया है. उन्होंने कहा- 'एक वक्त था, जब हम मिल नहीं पाए. लेकिन दुनिया अब नॉर्मल होती जा रही है. हम सब खुश हैं और मैं सबसे ज्यादा खुश हूं. मुझे ये कहने में कोई गुरेज नहीं है कि दुनिया चाहे कुछ भी करे, मैं और तुम और दुनिया में सभी सकारात्मक लोग जीवित हैं'.

ये भी पढ़ें- Shah Rukh Khan और Deepika Padukone के खिलाफ हुई शिकायत, पोस्टर जलाकर लोगों ने निकाला गुस्सा

Besharam Rang में Deepika Padukone की बिकिनी पर विवाद

बता दें कि फिल्म 'पठान' का टीजर पहले ही रिलीज हो चुका है जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था लेकिन हाल ही में इस फिल्म का पहला गाना 'बेशर्म रंग' रिलीज होते ही बवाल शुरू हो गया. इस गाने में दीपिका ने कई सिजलिंग सीन दिए हैं. ऐसे ही एक सीन में वो भगवा रंग की बिकिनी पहने दिखाई दी हैं. इस पर कई लोगों ने आपत्ति जाहिर की है और इसे धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाली हरकत कहा जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Deepika Bikini Controversy: एक्ट्रेस को मिला Prakash Raj और Payal Rohatgi का सपोर्ट, जानें किसने क्या कहा

थम नहीं रहा लोगों का गुस्सा

लोगों का गुस्सा इतना बढ़ गया है कि शाहरुख और दीपिका के खिलाफ शिकायत दर्ज हो गई है. उनकी फिल्म पर बैन लगाए जाने की मांग की जा रही है. इसके साथ ही कई लोगों ने शाहरुख के पोस्टर जलाकर नाराजगी जाहिर करनी शुरू कर दी है. बता दें कि शाहरुख, दीपिका और जॉन अब्राहम स्टारर इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है और ये फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज होनी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv