Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Zara Hatke Zara Bachke की सफलता के बाद ‘सौम्या’ ने किए खजराना गणेश मंदिर के दर्शन, Sara Ali Khan ने लिया आशीर्वाद

एक्ट्रेस सारा अली खान(Sara Ali Khan) ने इंदौर के प्रसिद्ध खजराना गणेश मंदिर के दर्शन किए. इसके साथ ही उज्जैन के श्री काल भैरव मंदिर और महाकालेश्वर मंदिर के भी दर्शन किए है.

article-main

Sara Ali Khan: सारा अली खान 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एक्ट्रेस सारा अली खान(Sara Ali Khan) पूजा पाठ में बेहद यकीन रखती हैं. एक्ट्रेस कई बार केदारनाथ(Kedarnath Dham) से लेकर सिद्धिविनायक दर्शन के लिए जाती रहती हैं. वह अक्सर ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं. वहीं, हाल ही में सारा अली खान इंदौर में भगवान गणेश के दर्शन के लिए पहुंची हैं.

दरअसल, हाल ही में सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर इंदौर के प्रसिद्ध खजराना गणेश मंदिर की तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस भगवान गणेश के दर्शन करते हुए नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने बेबी पिंक कलर का सूट पहना हुआ है. इन तस्वीरों में सारा बेहद खूबसूरत लग रही है. इसके साथ ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- सौम्या रिटर्न टू इंदौर, ग्रैटिट्यूड.

ये भी पढ़ें- Sara Ali Khan: बाबा Kedarnath के दर्शन करने पहुंचीं सारा अली खान, फैंस को आई Sushant Singh Rajput की याद

जरा हटके जरा बचके की सफलता के बाद सारा पहुंची मंदिर

आपको बता दें सौम्या सारा अली खान की हाल ही में रिलीज फिल्म जरा हटके जरा बचके का किरदार है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही है. इस फिल्म में सारा अली खान के साथ विक्की कौशल भी नजर आए हैं. दोनों ने पहली बार किसी फिल्म में एक साथ काम किया है. फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया है. 

काल भैरव और महाकालेश्वर मंदिर का भी लिया आशीर्वाद

वहीं, एक्ट्रेस खजराना गणेश मंदिर में आशीर्वाद लेने के बाद उज्जैन के श्री काल भैरव मंदिर भी पहुंची थीं. इस दौरान उन्होंने पिंक कलर की साड़ी पहनी हुई थी और हाथों में प्रसाद का नारियल लिया हुआ था. उसके बाद एक्ट्रेस ने उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर के भी दर्शन किए थे. 

ये भी पढ़ें- Sara Ali Khan: लग्जरी गाड़ी छोड़ मेट्रो में सफर करती दिखीं Saif Ali Khan की लाडली, बोलीं 'मुंबई मेरी जान '

मंदिरों में जाने पर कई बार ट्रोल हो चुकी हैं सारा

वहीं, आपको बता दें कि अपनी फिल्म जरा हटके जरा बचके के दौरान मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में भी दर्शन किए थे. हालांकि मंदिर में जाने को लेकर सारा अली खान को कई बार ट्रोल किया जा चुका है, लेकिन उसके बाद भी एक्ट्रेस हमेशा भगवान के दर्शन के लिए जरूर पहुंचती हैं. 

इन फिल्मों में नजर आएंगी सारा

आपको बता दें कि सारा अली खान जल्द ही अनुराग बसु की मेट्रो इन दिनों में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ आदित्य रॉय कपूर, कोंकणा सेन शर्मा, पंकज त्रिपाठी, फातिमा सना शेख, अनुपम खेर, अली फजल और नीना गुप्ता जैसे बेहतरीन कलाकार हैं. इसके साथ ही सारा के पास ऐ वतन मेरे वतन भी है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement