Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Khan के घर फायरिंग के बाद बहन अर्पिता पहुंची निजामुद्दीन की दरगाह, भाई की सलामती की मांगी दुआ

बॉलीवुड स्टार सलमान खान(Salman Khan) के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग के बाद उनकी बहन अर्पिता खान(Arpita Khan) निजामुद्दीन की दरगाह पहुंची हैं. जहां उन्होंने एक्टर की सलामती की दुआ मांगी है.

Latest News
article-main

Salman Khan Sister Arpita Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड स्टार सलमान खान(Salman Khan) के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर कुछ दिनों पहले दो बाइक सवार बदमाशों ने चार राउंड फायरिंग की थी.जिसके बाद सलमान खान की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई थी. इस हादसे के बाद सलमान खान के परिवार वाले और करीबी बेहद परेशान है. एक्टर की बहन भी फायरिंग की घटना के बाद उनसे मिलने पहुंची थी. वहीं, अब सलमान की बहन अर्पिता खान(Arpita Khan) निजामुद्दीन की दरगाह दुआ मांगने पहुंची हैं.

दरअसल, बीती रात अर्पिता खान का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें वह निजामुद्दीन की दरगाह पहुंची हैं. यह वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पल्लव पालिवाल ने शेयर किया है. वीडियो में सलमान खान की बहन अर्पिता खान दरगाह पर मन्नत का धागा बांधते हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ वह वीडियो में अपने सिर पर दुपट्टा रखते हुए नजर आ रही हैं. इस दौरान उनके साथ उनका बेटा भी है. वहीं, अर्पिता का वीडियो बनाने के लिए और उनकी झलक पाने के लिए वहां आसपास लोग लगातार उन्हें कैमरे में कैद करते हुए दिख रहे हैं. अर्पिता के चारों ओर भारी संख्या में भीड़ जमा थी. 


ये भी पढ़ें- गोली कांड के बाद कैसी है Salman Khan की हालत? पिता Salim Khan ने किया खुलासा


लोगों ने किए वीडियो पर कमेंट

इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों का मानना है कि अर्पिता भाई सलमान खान के लिए मन्नत का धागा बांधने आई हैं. साथ ही सलमान खान के फैंस उनकी सलामती के लिए भी कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. 


ये भी पढ़ें- ये 5 अपकमिंग फिल्में संवारेंगी Salman Khan की बिगड़ी किस्मत?


सलमान खान के घर हुई थी फायरिंग

बता दें कि सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर फायरिंग करने वाले दोनों ही आरोपियों को पुलिस ने गुजरात के भुज से गिरफ्तार कर लिया था. उसके बाद दोनों की मेडिकल जांच भी करवाई गई. इस पूरे मामले की जिम्मेदार गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के छोटे भाई अनमोल बिश्नोई ने ली है. इसके साथ ही कुछ दिन पहले गाजियाबाद के एक शख्स ने मजाक करने के इरादे से लॉरेंस बिश्नोई के नाम से कैब बुक की थी. यह कैब सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट तक के लिए थी. वहीं, प्रैंक करने वाले इस शख्स को भी मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. इन सभी घटनाओं के चलते सलमान इन दिनों काफी ज्यादा सिक्योरिटी में हैं. 

आयुष शर्मा जल्द इस फिल्म में आएंगे नजर

अर्पिता के पति और एक्टर आयुष शर्मा के काम को लेकर बात करें तो वह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म रुसलान के प्रमोशन में व्यस्त हैं. यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement