Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Saif Ali Khan को बड़े बेटे Ibrahim के साथ देख हैरान रह गए लोग, क्यों बोले- ये इसका पापा नहीं?

Saif Ali Khan का उनके बड़े बेटे Ibrahim Ali Khan के साथ एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान है.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) बॉलीवुड के सबसे हैंडसम और स्टाइलिश एक्टर्स में से एक हैं. 52 साल की उम्र में भी एक्टर के चेहरे पर वही ग्लो है जो कभी 25-26 साल की उम्र में हुआ करता था. सैफ अपनी फिटनेट को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरते हैं. एक्टर के पास भले ही काम ज्यादा ना हो लेकिन वह अपने पैशन और स्टाइल से कभी समझौता नहीं करते. अब हाल ही में सोशल मीडिया पर एक्टर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान है.

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, हाल ही में एक्टर को उनके बांद्रा वाले घर पर स्पॉट किया गया. इस दौरान उनके साथ उनके बड़े बेटे इब्राहीम अली खान (Ibrahim Ali Khan) भी मौजूद थे. वहीं, जब फैंस ने दोनों को एक साथ देखा तो हर कोई खुद को सैफ अली खान की तारीफ करने से रोक नहीं पाया. वीडियो में एक्टर की फिटनेस देख हर कोई हैरान है. इतना ही नहीं, इब्राहीम के साथ सैफ अली खान को देखने के बाद कई लोगों का तो यहां तक कहना ही दोनों बाप बेटे कम और भाई-भाई ज्यादा लगते हैं. 

यह भी पढ़ें- Urfi Javed ने 'घाव पर बांधी जाने वाली पट्टी' से बनाई ड्रेस, होश उड़ा देगा ये वीडियो  

यहां देखें वीडियो-

 

यह भी पढ़ें- Hostel Daze Teaser: Raju Srivastav को आखिरी बार पर्दे पर देख भावुक हुए फैंस, मुस्कुराता चेहरा फिर हुआ ताजा

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'सैफ अपने बेटे का पिता कम भाई ज्यादा लग रहा है' तो दूसरे ने लिखा, 'किस एंगल से ये बाप-बेटे लगते है, सैफ बूढ़ा ही नहीं होता और इब्राहीम इतना जल्दी बड़ा हो गया. दोनों जुड़वा लगते हैं.' इसके अलावा एक और यूजर लिखते हैं, 'ये दोनों बिल्कुल एक जैसे लगते हैं. सैफ अली खान की तारीफ करनी पड़ेगी.'

रावण के लुक में नजर आएंगे एक्टर
बात अगर एक्टर के व्रक फ्रंट की करें तो सैफ अली खान जल्द ही ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) में रावण का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं. फिल्म 16 जून 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv

पसंदीदा वीडियो