Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rashmika Mandanna अब नहीं दिखाएंगी अपना चेहरा? सेल्फी शेयर कर श्रीवल्ली ने दिया फैंस को झटका

Rashmika Mandanna ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया जिसने हलचल मचा दी है. एक्ट्रेस ने बताया कि वो अपना चेहरा अब नहीं सकती हैं. जाने इसके पीछे क्या वजह है.

Latest News
Rashmika Mandanna अब नहीं दिखाएंगी अपना चेहरा? सेल्फी शेयर कर श्रीवल्ली ने दिया फैंस को झटका

Rashmika Mandanna

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

साउथ से लेकर बॉलीवुड पर राज करने वाली एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) आए दिन अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. आखिरी बार एक्ट्रेस को संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) के निर्देशन में बनी फिल्म 'एनिमल' (Animal) में देखा गया था. रणबीर कपूर स्टारर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कारोबार किया. इसके बाद वो मोस्ट अवेटेड फिल्म पुष्पा 2 (pushpa 2) में नजर आने वाली हैं. अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की ये फिल्म इसी साल अगस्त में रिलीज होने वाली हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर कर फैंस को झटका दे दिया है.

रश्मिका मंदाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए इंस्टाग्राम पर आए दिन पोस्ट शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने 2 सेल्फी शेयर की हैं जिसके साथ ही उन्होंने फैंस को झटका दे दिया है. इन तस्वीरों में उन्होंने अपने चेहरे को आधा छुपाया हुआ है. इसके पीछे का एक्ट्रेस ने कारण भी बताया है. 

फोटो के साथ एक नोट शेयर कर रश्मिका ने लिखा 'हाय दोस्तों, मैं अपना पूरा चेहरा नहीं दिखा सकती, क्योंकि यह एक नई फिल्म का लुक है और मैं हमेशा की तरह इसे अपनी फिल्म टीम बिना रिवील नहीं कर सकती. मगर फिल्म की शूटिंग वास्तव में अच्छी चल रही है, बस आप सभी को बताना चाहती थी.'

Animal की सक्सेस एन्जॉय नहीं कर पाईं रश्मिका 

एक्ट्रेस ने आगे लिखा 'इसके अलावा एक और चीज जिसके बारे में मैं बात करना चाहती हूं. वो जिसके बारे में कहा जा रहा था कि वो अपनी सफलता और उस सबका क्रेडिट नहीं ले रही हैं. ठीक है तो ये रही चीजें. हमने एक बड़ी फिल्म दी है और लोगों ने इसे पसंद किया और इसकी सराहना की. मैं भी इसका आनंद लेने के लिए कुछ समय निकालना चाहती थी, जैसा कि हम में से हर कोई चाहता है, लेकिन मैं अपनी फिल्म रिलीज के अगले दिन सेट पर वापस आ गई थी. मैं वर्कहॉलिक हूं इसलिए मैं ऐसा करने में असमर्थ रही.' 


ये भी पढ़ें: Rashmika Mandanna की फ्लाइट की हुई इमरजेंसी लैंडिंग, श्रीवल्ली ने शेयर किया डरावना एक्सपीरियंस


Pushpa 2 के लिए हैं तैयार

रश्मिका मंदाना एनिमल में नजर आई थीं. इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ लीड रोल में रणबीर कपूर थे, अनिल कपूर, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी ने भी अहम रोल अदा किया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी. इसके अलावा रश्मिका इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म पुष्पा 2 द रूल की शूटिंग कर रही हैं, जो कि इस साल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 


ये भी पढ़ें: इन 7 साउथ सेलेब्स का मुंबई में भी है आलीशान घर, करोड़ों में है कीमत


देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement