Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ranbir Kapoor की फिल्म के सेट पर बड़ा हादसा, थर्माकोल और प्लास्टिक ने पकड़ी आग, मची अफरा-तफरी

लव रंजन (Luv Ranjan) के निर्देशन में बन रही फिल्म के सेट पर आग लग गई है. यहां रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अगले हफ्ते शूटिंग करने वाले थे. वहीं पास ही में सनी देओल के बेटे राजवीर अपनी डेब्यू फिल्म की शूटिंग कर रहे थे.

article-main

Ranbir Kapoor : रणबीर कपूर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: लव रंजन (Luv Ranjan) की तरफ से डायरेक्ट की जाने वाली फिल्म के सेट पर आग लग गई है. प्लास्टिक और थर्माकोल से बने फिल्म के सेट ने आग पकड़ ली. देखते ही देखते आस-पास धुएं का गुबार छा गया. एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अगले हफ्ते इस फिल्म की शूटिंग यहां शुरू करने वाले थे. आग लगने के बाद अफरा-तफरी मच गई. गनीमत की बात है कि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है. यह घटना शुक्रवार को दोपहर घटी. आग की वीडियो को देख कर ऐसा लग रहा है कि ये एक बड़ा हादसा हो सकता था, जो टल गया.

 

इस बारे में अभी किसी को कोई जानकारी नहीं है कि आखिर ये आग कैसे पकड़ी? हादसे के बाद उस एरिया को सील कर दिया गया, वहां दमकल की गाड़ियां तैनात हैं.

ये भी पढ़ें - Koffee with Karan 7: लव बाइट से सेक्स तक, Vijay Deverakonda-Ananya Panday ने खोले बेडरूम सीक्रेट

वहीं पास में सनी देओल के बेटे राजवीर अपनी डेब्यू फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. राजश्री प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म से डेब्यू कर रहे राजवीर की फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया और आनन फानन में फिल्म के कास्ट और क्रू मेंबर को घर भेज दिया गया.  

लव रंजन की जिस फिल्म के सेट पर आग लगी है, उस फिल्म में रणवीर कपूर के साथ श्रद्धा कपूर भी नजर आने वाली हैं. बीते दिनों इस फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस की बोल्ड तस्वीरें इंटरनेट पर लीक हुईं थी. 

ये भी पढ़ें - Shah Rukh Khan से लेकर Ranbir Kapoor तक, इन बॉलीवुड स्टार्स के कैमियो ने कर दिया था फैंस को सरप्राइज

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'शमशेरा' बॉक्स ऑफिस पर अपनी जगह तलाशने में जूझ रही है. फिल्म को दर्शकों से प्यार नहीं मिल पा रहा है. 150 करोड़ के बजट में बनी फिल्म फ्लॉप होने के कगार पर है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv