Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rakul Preet Singh ने शादी के बाद निभाई 'पहली रसोई' की रस्म, ससुराल वालों के लिए तैयार की ये स्पेशल डिश

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह(Rakul Preet Singh) ने जैकी भगनानी(Jackky Bhagnani) संग शादी के बाद ससुराल वालों के लिए अपनी पहली रसोई में खास डिश तैयार की है.

Latest News
Rakul Preet Singh ने शादी के बाद निभाई 'पहली रसोई' की रस्म, ससुराल वालों के लिए तैयार की ये स्पेशल डिश

Rakul Preet Singh Jackky Bhagnani

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह(Rakul Preet Singh) इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई है. 21 फरवरी को एक्ट्रेस ने जैकी भगनानी(Jackky Bhagnani) संग गोवा में सात फेरे लिए है. जिसके बाद कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं और लोगों ने दोनों को खूब बधाई भी दी. वहीं, शादी के दो दिन बाद अब रकुल प्रीत अपनी पहली रसोई तैयार करते हुए नजर आई हैं.

दरअसल, हाल ही में रकुल ने अपने इंस्टाग्राम पर पहली रसोई की तस्वीर शेयर की है. इस दौरान उन्होंने सूजी का हलवा बनाया है, जिसकी झलक दिखाई है. एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- चौका चारधाना. 

Rakul Preet Singh


ये भी पढ़ें- गोवा के इस आलीशान रिसॉर्ट में शादी करेंगे Rakul Preet Singh और Jackky Bhagnani, जानें कितना है खर्चा


रकुल ने शेयर किया शादी का वीडियो

इसके अलावा भी कपल अपनी शादी की कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर चुका है. वहीं, बीते दिन रकुल ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की एक वीडियो भी शेयर की थी. जिसमें उनकी सिख और हिंदू वेडिंग की झलक दिखाई दे रही थी. इसके साथ ही इस वीडियो में उनके संगीत, हल्दी मेहंदी की भी झलक देखने को मिली. इस दौरान कपल मौज मस्ती करते हुए नजर आ रहे थे. बता दें कि रकुल ने अपनी शादी के लिए पिंक कलर का लहंगा पहना था, जो कि फेमस डिजाइनर तरुण तहिलियानी ने डिजाइन किया था. 


ये भी पढ़ें- Rakul Preet Singh का Pasoori गाने पर धमाकेदार डांस देखकर बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी ने कर दिया ऐसा कमेंट


इन कलाकारों ने की थी कपल की शादी में शिरकत

रकुल और जैकी की शादी में परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त शामिल हुए थे. इस दौरान बॉलीवुड के कई सितारे भी शादी में नजर आए थे. शादी में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, शिल्पा शेट्टी, अर्जुन कपूर, वरुण धवन और ईशा देओल भी नजर आई थीं. इंडस्ट्री के सितारों ने कपल को शादी और नए सफर के लिए बधाई दी. 

जल्द इस फिल्म में नजर आएंगी रकुल

रकुल और जैकी ने अक्टूबर 2021 में इंस्टाग्राम पर अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था. वर्कफ्रंट की बात करें तो रकुल कमल हासन के साथ 'इंडियन 2' में नजर आएंगी. फिल्म में बॉबी सिम्हा और प्रिया भवानी शंकर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. वहीं, सीनियर भगनानी ने जानकारी दी की अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर एक्शन थ्रिलर फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' की रिलीज के बाद कपल अपने हनीमून के लिए रवाना होगा. 'बड़े मियां छोटे मियां' ईद 2024 पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement