Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rajpal Yadav पर कस गया है कानूनी शिकंजा, इंदौर पुलिस ने पेशी के लिए बुलाया, जानें क्या है मामला

Rajpal Yadav पर धोखाधड़ी का केस दर्ज किया गया है. इंदौर की पुलिस ने बॉलीवुड कॉमेडी स्टार को 15 दिनों के भीतर पेश होने के लिए नोटिस जारी है.

Rajpal Yadav पर कस गया है कानूनी शिकंजा, इंदौर पुलिस ने पेशी के लिए बुलाया, जानें क्या है मामला

Rajpal Yadav : राजपाल यादव

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Rajpal Yadav: बॉलीवुड अभिनेता राजपाल यादव (Rajpal Yadav) बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग के साथ इंडस्ट्री के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं. उन्होंने अपने पिछले 25 साल के करियर में लोगों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बनाई है. हालही में अभिनेता के ऊपर धोखाधड़ी के एक मामले में मध्य प्रदेश की इंदौर पुलिस ने उनके खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है. पुलिस ने अभिनेता को पेशी के लिए नोटिस भी भेजा है.  

इंदौर पुलिस ने कथित तौर पर 20 लाख रुपये की धोखाधड़ी के आरोप में राजपाल यादव को नोटिस जारी किया है. नोटिस के मुताबिक, अभिनेता को 15 दिनों के भीतर पुलिस के सामने पेश होना होगा. इंदौर के एक बिल्डर सुरिंदर सिंह ने शिकायत दर्ज कराई थी, जिसने राजपाल यादव पर 20 लाख रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगाया था. शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि अभिनेता ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने बेटे का प्रचार करने के बहाने उससे 20 लाख रुपये लिए थे, आगे आरोप लगाया कि राजपाल यादव ने अब तक अपने बेटे के लिए ऐसा कुछ नहीं किया है.

ये भी पढ़ें: Rubina Dilaik की फिल्म 'अर्ध' का पहला लुक, ट्रांसजेंडर के रोल में दिखे राजपाल यादव

बिल्डर सुरिंदर सिंह ने आगे आरोप लगाया कि जब राजपाल यादव को पैसे वापस करने के लिए कहा गया, तो उन्होंने नहीं किया और न ही उनकी कॉल का जवाब देना बंद किया. इसके बाद सिंह ने तुकोगंज थाने में शिकायत दर्ज कराई.

इस बीच, एसआई ललन मिश्रा ने यहां स्थानीय मीडिया से बात करते हुए कहा कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है और इस संबंध में राजपाल यादव को नोटिस भी भेजा गया है. जांच अधिकारी ने कहा, "बिल्डर सुरिंदर सिंह की शिकायत के आधार पर, अभिनेता को नोटिस भेजा गया है. उन्हें 15 दिनों के भीतर जवाब देने के लिए कहा गया है." 

वर्क फ्रंट की बात करें तो राजपाल यादव को कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी-स्टारर 'भूल भुलैया 2' में 'छोटा पंडित' के रूप में देखा गया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. वह पुरानी 'भूल भुलैया' के एकमात्र कलाकार हैं जिन्हें सीक्वल में भी कास्ट किया गया था. इसके अलावा राजपाल यादव को हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 पर रिलीज हुई फिल्म 'अर्ध' में एक ट्रांसजेंडर का किरदार निभाते हुए भी देखा गया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement