Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ब्रेन स्ट्रोक के बाद Rahul Roy का हो गया था बुरा हाल, बोले 'पूजा और महेश भट्ट ने नहीं लिया हालचाल'

फिल्म Aashiqui के बाद रातों रात स्टार बने Rahul Roy ने लाइफ में काफी बुरा वक्त देखा. एक्टर ने रिवील किया कि उस समय Mahesh Bhatt और उनकी बेटी Pooja Bhatt में से कोई उनकी मदद के लिए आगे नहीं आया.

Latest News
article-main

Rahul Roy, Mahesh Bhatt and Pooja Bhatt 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साल 1991 में रिलीज हुई कल्ट म्यूजिकल रोमांस आशिकी (Aashiqui) से सनसनी बनकर उभरे राहुल रॉय (Rahul Roy) काफी समय से पर्दे से दूर हैं. महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की इस फिल्म के बाद राहुल रोतों रात बड़े स्टार बन गए. इसके बाद उन्होंने महेश के साथ जुनून और कैबरे जैसी फिल्मों में काम किया. हालांकि, राहुल ने हाल ही खुलासा किया है कि जब 2020 में उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हुआ था तो न तो महेश और न ही पूजा भट्ट (pooja Bhatt) उनके पास पहुंचे थे.

आशिकी फिल्म के बाद राहुल रॉय की लोकप्रियता आसमान छू रही थी, लेकिन उनके करियर में काफी उतार चढ़ाव आए. इसके बाद धीरे धीरे एक्टर गुमनामी में खो गए. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में राहुल रॉय ने कई खुलासे किए. राहुल ने बताया कि जब उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हुआ था तो महेश भट्ट और पूजा दोनों ही उनकी मदद के लिए आगे नहीं आए. 

सिद्धार्थ कानन के साथ एक इंटरव्यू में,जब एक्टर से पूछा गया कि क्या महेश भट्ट जिन्होंने उन्हें आशिकी में ब्रेक दिया था या उनकी बेटी पूजा ने उनके हेल्थ के बारे में जानने की कोशिश की थी. इसपर राहुल रॉय ने बिना किसी हिचकिचाहट के कहा 'नहीं, लेकिन यह ठीक है'. एक्टर की बहन प्रियंका ने कहा 'उनके घर से भी किसी ने फोन नहीं किया. साढ़े तीन साल हो गए हैं और उनके परिवार से किसी ने भी अभी तक उन्हें फोन नहीं किया है या उनसे संपर्क नहीं किया है. जब उनके अपने भाई ने ही फोन नहीं किया तो हम स्टार्स से कैसे उम्मीद कर सकते हैं.'

ये भी पढ़ें: इस इंसान के लिए मसीहा बने भाईजान, Salman Khan ने चुकाया हॉस्पिटल का बिल

इसी इंटरव्यू में राहुल रॉय ने आगे बताया कि आशिकी की सफलता के बाद उनका करियर कैसे पटरी से उतर गया था. उन्होंने कहा 'जो काम मुझको देना था, उन लोगों ने सब ले लिया लेकिन उन्होंने वो नहीं दिया जिसकी मुझे तलाश थी.'

ये भी पढ़ें: पहली फिल्म हिट फिर भी पर्दे से गायब हो गए Rahul Roy, जानें- इन दिनों क्या कर रहे हैं अभिनेता

राहुल ने बताया कि उन्हें मुंबई के एक अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था. उस दौरान करिश्मा कपूर, मनीषा कोइराला और रवीना टंडन जैसी उनकी को-स्टार्स ने भी उनसे संपर्क नहीं किया, लेकिन उन्हें सलमान खान से बहुत मदद मिली.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement