Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Priyanka Chopra ने खोले Bollywood के 'गंदे राज', बताया कैसे हीरोइन के साथ होता है बुरा बर्ताव

Priyanka Chopra ने बताया कि Bollywood में उन्होंने क्या कुछ झेला है. उन्होंने यहां पर कम फीस मिलने से लेकर रंगभेद तक पर राज खोले हैं.

Latest News
article-main

Priyanka Chopra Revealed Pay Disparity In Bollywood: प्रियंका चोपड़ा के साथ बॉलीवुड में हुआ भेदभाव

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: ग्लोबल आइकन बन चुकीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) देश और इंडस्ट्री जुड़े मुद्दों पर भी अपनी बेबाक राय जाहिर करती दिख जाती हैं. प्रियंका का नाम हाल ही में टॉप 100 ग्लोबल आइकन की लिस्ट में शामिल हुआ है. इसके अलावा उन्हें बीबीसी टॉप 100 वुमन ऑफ द ईयर में भी जगह मिली है. इस सम्मान को लेते हुए प्रियंका ने बॉलीवुड में अपने अनुभवों के बारे में बात की है. उन्होंने इस दौरान जो कहा वो सुनकर सभी हैरान रह गए. प्रियंका ने बताया कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में महिलाओं के साथ फीस (Pay Disparity In Bollywood) के मामले में किस कदर भेदभाव किया जाता है.

प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि उन्हें बॉलीवुड में कम फीस दी जाती थी. बीबीसी को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि जितनी हीरो को फीस दी जाती थी उसका सिर्फ 10 परसेंट हिस्सा ही एक्ट्रेस को मिलता था. उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में कई दशकों से ऐसा ही होता चला आ रहा है. उन्होंने कहा- 'फीस के मामले में मेरे साथ कभी बॉलीवुड में समान व्यवहार नहीं किया गया. मुझे मेल-कोस्टार की फीस का दसवां हिस्सा ही मिलता था. यहां पर फीस में इतना बड़ा अंतर होता है. कई महिलाओं के ये सहना पड़ता है'.

ये भी पढ़ें- Priyanka Chopra ने स्विमसूट पहन कर वैकेशन पर दिखाया हॉट अवतार, Photos पर दीवाने हुए लोग 

प्रियंका ने आगे कहा- 'मेरे जनरेशन की फीमेल एक्टर्स ने जरूर मेकर्स से समान वेतन के लिए आवाज उठाई होगी. हम आवाज उठाते हैं लेकिन हमें ये हक नहीं मिलता है'. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें 'ब्लैक कैट' कहकर बुलाया जात था. कई उन्हें 'डस्की' कहते थे. प्रियंका कहती हैं कि 'वहां तो हम सभी ब्राउन थे तो डस्की का मतलब ही क्या था. मुझे लगता था कि मैं उतनी सुंदर नहीं हूं. मुझे लगता था कि इस वजह से मुझे ज्यादा मेहनत करनी पडेगी. जबकि मैं अपने उन को-एक्टर्स से ज्यादा टैलेंटेड थी जिनकी स्किन थोड़ी लाइट थी'.

ये भी पढ़ें- छोटे शहरों से आई ये एक्ट्रेसेस अपनी अदाओं से करती हैं लाखों दिलों पर राज, देखें लिस्ट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv

पसंदीदा वीडियो