Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kiara Advani बनेंगी 'बेस्ट वाइफ', फैंस बोले- Sidharth Malhotra सुन रहे हो ना!

Neetu Kapoor ने अपने और Kiara Advani के बॉन्ड के बारे में खुलकर बात की है. इस दौरान उन्होंने जमकर कियारा की तारीफ की है.

article-main

डीएनए हिंदी वेब डेस्क

Updated: Jun 21, 2022, 09:31 AM IST

Edited by

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) लंबे अरसे बाद फिल्म जुग जुग जियो (Jug Jugg Jiyo) से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं. उनके साथ फिल्म में अनिल कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी लीड रोल में हैं. इन दिनों ये सभी स्टार्स फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं. इसी बीच नीतू कपूर ने अपनी को-स्टार कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की जमकर तारीफ की है. उन्होंने कहा है कि कियारा सबसे बेस्ट वाइफ बनेंगी. 

हाल ही में नीतू कपूर ने एक इंटरव्यू में कियारा आडवाणी की जमकर तारीफ की है. उन्होंने कहा है कि कियारा अच्छी एक्ट्रेस होने के साथ ही साथ अच्छी इंसान भी हैं. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि वो बेस्ट वाइफ बनेंगी. नीतू कपूर की ये बात सुनकर कियारा के फैंस काफी खुश हैं. हालांकि इस इंटरव्यू में नीतू कपूर ने शादीशुदा जिंदगी को लेकर भी कुछ बातें की और टिप्स भी दिए. उन्होंने कहा कि शादी में खुशहाल रहने के लिए धैर्य रखना बेहद जरूरी है. इसलिए धैर्य रखें और चीजों को समझें. 

नीतू कपूर की इस तारीफ के बाद कियारा और सिद्धार्थ ट्रेंड करने लगे. बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी के अफेयर की चर्चा लंबे समय से चल रही है. दोनों ने फिल्म शेरशाह में काम किया था और कहा जा रहा है कि इस फिल्म के दौरान ही दोनों करीब आए. हालांकि दोनों ने अपने रिलेशनशिप पर कभी भी मुहर नहीं लगाई है पर अक्सर एक साथ देखे जाते हैं. 

वहीं बात करें फिल्म जुग जुग जियो की तो, ये फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म की पूरी स्टार कास्ट इसके प्रमोशन में काफी मेहनत कर रही है. इस फिल्म से नीतू कपूर लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं. इस कॉमेडी-ड्रामा फिल्म को राज मेहता ने डायरेक्ट किया है. फिल्म को प्रड्यूस करण जौहर ने किया है. 

ये भी पढ़ें: Kiara Advani हैं या कोई अप्सरा, उनकी साड़ी वाली तस्वीरें हैं कमाल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv