Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mission Impossible 7 में दिखा टॉम क्रूज का दमदार एक्शन, पहले दिन भारत में कमाए इतने करोड़

हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज(Tom Cruise) की फिल्म मिशन इम्पॉसिबल 7(Mission Impossible 7) ने अपने पहले दिन भारत में बेहतरीन कलेक्शन किया है.

article-main

Mission Impossible 7 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज(Tom Cruise) इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज फिल्म मिशन इम्पॉसिबल 7(Mission Impossible 7) को लेकर चर्चा में है. इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. फिल्म का यह सातवां पार्ट है. इसका पूरा नाम मिशन: इम्पॉसिबल - डेड रेकनिंग पार्ट 1 है. टॉम क्रूज की यह फिल्म 12 जुलाई को वैश्विक तौर पर रिलीज की गई है. फिल्म को अभी तक अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर कितनी कमाई की है, आइये जानते हैं. 

फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर रिपोर्ट्स के मुताबिक बेहतरीन कमाई की है. फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले दिन 12.50 करोड़ का बिजनेस किया है. फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन को देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक्टर की फैन फॉलोइंग इंडिया में काफी बेहतरीन है. ओपनिंग डे पर 12 करोड़ से ऊपर की कमाई के बाद उम्मीद की जा रही है कि यह लगातार कमाई के मामले में बढ़ सकती है. वहीं, इससे पहले साल 2018 में टॉम क्रूज की रिलीज हुई फिल्म मिशन: इम्पॉसिबल फॉलआउट ने अपने पहले दिन 9.25 करोड़ की कमाई की थी. 5 साल बाद इस फिल्म के अगले पार्ट ने और भी ज्यादा बेहतरीन प्रदर्शन किया है. 

ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार की फिल्म ओह माय गॉड पर रिलीज से पहले मंडराया खतरा, सेंसर बोर्ड ने लगाई रोक 

160 मिलियन का आंकड़ा हो सकता है पार

वैरायटी की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म मिशन इम्पॉसिबल 7 अपने रिलीज के पहले हफ्ते में 160 मिलियन का आंकड़ा पार सकती है. इस हिसाब से अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म अपने ओपनिंग डे पर सभी देशों में बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है. 

खूद करते हैं टॉम क्रूज एक्शन

बात की जाए टॉम क्रूज की तो वह 62 साल के हो चुके हैं और दुनिया भर में उनके लाखों की संख्या में फैंस है. लोगों का मानना है कि टॉम क्रूज इस उम्र में भी खुद से स्टंट करते हैं जो कि काफी इंप्रेसिंग है. टॉम क्रूज एक ऐसे एक्टर हैं जो अपने आप बिना किसी बॉडी डबल के खतरनाक स्टंट करते  हैं. 

ये भी पढ़ें- Sheezan Khan ने संघर्ष के दिनों को लेकर किया खुलासा, बताया-कैसे मां ने की उनकी मदद

कई कलाकारों ने किया अभिनय

बता दें कि मिशन इम्पॉसिबल 7 की कहानी टॉम के कैरेक्टर इथन हंट के इर्द गिर्द घूमती है. फिल्म में टॉम के अलावा हेले एटवेल, रेबेका फर्गुसन और कई कलाकार शामिल हैं. फिल्म के डायरेक्टर हिस्टोफर मैकक्वेरी हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement