Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Emergency के लिए रवाना हुईं Kangana Ranaut, लोग बोले- 'धाकड़ का ढक्कन हो गया'

Dhakad के फ्लॉप होने के बाद Kangana अपने अगले प्रोजक्ट के काम में लग गई हैं. वो अपनी फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग के लिए दिल्ली पहुंच गई हैं.

article-main

डीएनए हिंदी वेब डेस्क

Updated: May 30, 2022, 06:03 PM IST

Edited by

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का जादू बड़े पर्दे पर नहीं चल पा रहा है. उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म धाकड़ (Dhakad) बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो गई. 10 दिनों में उनकी फिल्म 2.94 करोड़ ही कमा सकी है जबकि फिल्म का बजट 85 करोड़ का है. कंगना की फिल्म इतनी बुरी तरह फेल होगी ये तो उन्होंने भी सोचा पाई. फिल्म इतनी बुरी साबित हुई कि उसको ना ही कोई ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) खरीद रहा है और ना ही कोई सेटेलाइट टीवी इसे लेने के लिए तैयार है. हालांकि अब वो अपने नए प्रोजक्ट के काम में लग गई हैं. वो अपनी फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग के लिए दिल्ली पहुंच गई हैं.

कंगना रनौत ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) पर आधारित फिल्म 'इमरजेंसी' (Emergency) की शूटिंग शुरू कर दी है. फिल्म इंदिरा गांधी द्वारा लगाई गई इमरजेंसी को लेकर हैं. एक्ट्रेस फिल्म में इंदिरा गांधी का रोल निभाएंगी. इस फिल्म का डायरेक्शन खुद कंगना ही करेंगी. फिलहाल वो शूटिंग के लिए दिल्ली आ चुकी हैं. बीते दिन कंगना का एक वीडियो शेयर हो रहा था जिसमें एक्ट्रेस काला चश्मा और साड़ी पहनकर एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं. इसी वीडियो को लेकर कंगना ट्रोल हो गई हैं. लोग जमकर कंगना की क्लास लगा रहे हैं. 

एक यूजर ने लिख- 10वीं फिल्म को फ्लॉप करने की राह पर चल दी. लोग उन्हें खुद से गाड़ी का दरवाजा ना खोलने के लिए भी ट्रोल कर रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि उनके पास हाथ नहीं हैं क्या जो बॉडीगार्ड से दरवाजा खुलवा रही हैं.

ये भी पढ़ें: Kangana Ranaut की 'धाकड़' हुई धड़ाम, नहीं बिक रहे फिल्म के OTT राइट्स

कंगना रनौत और कार्तिक आर्यन की फिल्म एक ही दिन यानी 20 मई को रिलीज हुई थी. जहां एक तरफ भूल भुलैया-2 ने 122 करोड़ की कमाई कर ली है, वहीं धाकड़ सिर्फ 2.94 करोड़ कमाकर बुरी तरह पिट गई. नौबत ये हो गई थी कि 2200 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई इस फिल्म को स्क्रीन से हटा दिया गया. इसके कई शो कैंसिल करने पड़ रहे हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक धाकड़ की रिलीज के आठवें दिन मात्र 20 लोग फिल्म देखने पहुंचे थे. इस दिन फिल्म ने महज 4,420 रुपये की कमाई की है. 

ये भी पढ़ें: Dhaakad: मुश्किल में फंसी Kangana Ranaut की फिल्म, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #BoycottDhaakad

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv