Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jug Jug Jeeyo Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन वरुण धवन-कियारा आडवाणी की फिल्म ने दिखाई बड़ी बढ़त, जानें अबतक का कलेक्शन

Jug Jug Jeeyo Box Office Collection Day 2: राज मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म जुग जुग जियो को दर्शकों का प्यार मिल रहा है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहतर परफॉर्म करती हुई नजर आ रही है. फैमिली एंटरटेनर होने की वजह से फिल्म को बड़ों के साथ-साथ बच्चे भी एंजॉय कर रहे हैं.

article-main

डीएनए हिंदी वेब डेस्क

Updated: Jun 26, 2022, 01:54 PM IST

Edited by

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Jug Jug Jeeyo Box Office Collection Day 2:  इस शुक्रवार को राज मेहता (Raj Mehta) की फैमिली एंटरटेनर फिल्म 'जुग जुग जियो' (Jug Jug Jeeyo) रिलीज की गई. वरुण धवन (Varun Dhawan), कियारा आडवाणी (Kiara Advani), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) स्टारर यह फिल्म इस साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक थी. रिलीज से पहले दर्शकों को फिल्म से काफी उम्मीदें थीं, जिसे फिल्म के स्टार्स ने पूरी करने की कोशिश की. दर्शक रिलीज के पहले ही दिन फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों में पहुंचे और बॉक्स ऑफिस (Jug Jug Jeeyo Box Office Collection) पर फिल्म ने 9.28 करोड़ की ओपनिंग हासिल की. फिल्म से आने वाले दिनों की उम्मीदें और बढ़ गई हैं. कॉमेडी एंटरटेनर ने शनिवार को अपनी शानदार ग्रोथ दिखाई 'जुग जुग जियो' ने अपने दूसरे दिन 35% की उछाल के साथ 12.55 करोड़ का कलेक्शन किया. 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर फिल्म के दूसरे दिन के कलेक्शन को शेयर किया है. उन्होंने लिखा, "जुग जुग जियो को दूसरे दिन 35.24% का जबरदस्त पुश मिला. दिल्ली-NCR, गुजरात, मुंबई, पुणे, चंडीगढ़, बेंगलुरु में फिल्म ने अच्छी कमाई की है. अब निगाहें 37 करोड़ है. शुक्र 9.28 करोड़, शनि 12.55 करोड़, इस तरह टोटल 21.83 करोड़ की कमाई हो गई है."

ये भी पढ़ें - लस्सी का मजा लेते नजर आए Anil Kapoor और Neetu Kapoor, लोगों को पसंद आ रही है दोनों की दोस्ती

 

 

बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट में कहा गया है, "शनिवार के कलेक्शन में बढ़त उन फिल्मों में से सबसे अधिक है, जो कोविड महामारी के बाद रिलीज हुई. शनिवार को सबसे ज्यादा उछाल के बारे में बात करें तो 'कश्मीर फाइल्स' उभर कर आई."

वहीं बात करें 'जुग जुग जियो' की तो फिल्म की तो यह कॉमेडी, रोमांस और ड्रामा से भरपूर है. इस फिल्म को नीतू कपूर की वापसी के तौर पर देखा जा रहा है. फिल्म में पहली बात अनिल कपूर और नीतू कपूर एक साथ काम कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें - Kiara Advani बनेंगी 'बेस्ट वाइफ', फैंस बोले- Sidharth Malhotra सुन रहे हो ना!

इसे धर्मा प्रोडक्शंस और वायकॉम 18 स्टूडियोज की तरफ से प्रोड्यूस की गई फिल्में कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर के अलावा मनीष पॉल भी शामिल हैं. रियलिटी टीवी स्टार वरुण सूद ने फिल्म में एक कैमियो भूमिका निभाई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv