Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IIFA 2022: कई बड़े सितारों से सजी थी महफिल, जानिए कब और कहां देख सकेंगे पूरा शो

IIFA अवॉर्ड्स 2022 3 और 4 जून को अबू धाबी में आयोजित किया गया था. ये कब, कहां और कैसे देख सकेंगे इसकी पूरी डिटेल आपको यहां मिलेगी.  

article-main

IIFA 2022 आईफा 2022

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: IIFA 2022: अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार यानी आईफा (IIFA) इस साल अबू धाबी (Abu Dhabi) में आयोजित किया गया था. कोरोना महामारी के कारण 2 साल बाद शो का शानदार आगाज हुआ था. यस आइलैंड में 3 और 4 जून को सिनेमा जगक के सितारों की महफिस सजी थी जिसकी झलकियां सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं. हालांकि टीवी पर अब तक शो टेलीकास्ट नहीं हुआ है. फैंस को बेसब्री से इंतजार है कि शो टीवी पर कब और कहां देखने को मिलेगा तो इस खबर में हम आपको बताएंगे इससे जुड़ी डिटेल. 

आईफा 2022 में चार चांद लगाने के लिए इस अवॉर्ड फंक्शन में कई हस्तियों ने हिस्सा लिया था. शो की ओपनिंग सेरेमनी 2 जून को हुई. 3 और 4 जून को IIFA अवार्ड्स सेरेमनी एतिहाद अरेना, यस आइलैंड, अबू धाबी में हुई. सोशल मीडिया पर शो की काफी सारी वीडियो और फोटो वायरल हो रही थी पर फैंस को इंतजार थे शो के टीवी पर आने का. तो आपको बता दें कि ये अवॉर्ड फंक्शन आज यानी 25 जून को कलर्स चैनल पर रात 8 बजे से टेलीकास्ट होगा. आप आज शाम को परिवार के साथ पूरा शो घर बैठे देख सकते हैं. 

हर बार की तरह इस बार भी आईफा अवॉर्ड में साल के बेस्ट फिल्म, अभिनेता, अभिनेत्री, गायक, गायिका, म्यूजिशियन, डायरेक्टर आदि को फैंस के ग्लोबल वोट्स के आधार पर अवॉर्ड्स दिए गए थे. आईफा अवॉर्ड नाइट (IIFA Award Night) को इस साल सलमान खान, रितेश देशमुख और मनीष पॉल ने होस्ट किया था. शो से जुड़ी काफी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थी.

कई सितारों की झोली में आईफा अवॉर्ड भी गिरा. इस साल का विक्की कौशल को अपनी फिल्म ‘सरदार उधम सिंह’ के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला. वहीं, बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड कृति सेनन को उनकी फिल्मी मिमी के लिए दिया गया था. जबकि फिल्म 'शेरशाह', जो कैप्टन विक्रम बत्रा की रियल लाइफ पर आधारित थी को बेस्ट फिल्म के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था.

आगे की डिटेल के लिए आपको शो देखना होगा. आईफा अवॉर्ड्स को आज कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट किया जाएगा. शो रात 8 बजे से टेलीकास्ट होगा पर ग्रीन कारपेट शाम 6 बजे से टेलीकास्ट होगा. 

ये भी पढ़ें: IIFA 2022: Vicky Kaushal और Kriti Sanon ने जीता बेस्ट एक्टर-एक्ट्रेस का खिताब, देखें विनर्स की लिस्ट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv