Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पद्मश्री गज़ल गायक Pankaj Udhas का निधन, बेटी ने किया इमोशनल पोस्ट

मशहूर गजल गायक Pankaj Udhas के निधन की खबर ने इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है. वो 73 की उम्र में ये दुनिया छोड़कर चले गए हैं.

Latest News
article-main

famous Ghazal Singer Pankaj Udhas Passes Away

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर और गजल गायक पंकज उधास (Pankaj Udhas Passes Away) को लेकर हाल ही में दिल तोड़ देने वाली खबर आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिंगर का 73 की उम्र में निधन हो गया है. पंकज काफी समय से बीमार चल रहे थे, जिसकी वजह से सोमवार को उनको निधन की खबर आई है. उनके परिवार ने स्टेटमेंट जारी करते हुए इस दुखद खबर की पुष्टि कर दी है. इस खबर ने पूरी इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है. फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके हुए दुख जाहिर किया है.

गायक पंकज उधास की नायाब उधास ने इंस्टाग्राम पर इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- 'भारी मन से हम आपको पद्मश्री पंकज उधास के निधन की खबर दे रहे हैं. उनका निधन 26 फरवरी 2024 को लंबी बीमारी की वजह से हुआ है'. इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज ने भी कमेंट्स के जरिए अपना शोक जाहिर किया है और पंकज उधास की आत्मा की शांति की कामना की है.

ये भी पढ़ें- Exclusive: क्या है वायरल Chor Song का असली मतलब? सिंगर Justh ने कर दिया खुलासा

17 मई 1951 को जन्मे पंकज उधास फिल्म इंडस्ट्री और गजल की दुनिया का बड़ा नाम हैं. उन्होंने 'चांदी जैसा रंग है तेरा', 'रिश्ता तेरा मेरा', 'न कजरे की धार', 'मत कर इतना गुरूर', 'आदमी खिलौना है' से लेकर 'जीए तो जीए कैसे' जैसे कई सुपर-डुपर हिट गाने गाए हैं. पंकज 7 साल की उम्र से गा रहे थे और अपनी आवाज से लोगों को दीवाना बना रहे थे. भारत चीन युद्ध के दौरान उन्होंने एक इवेंट पर 'ऐ वतन के लोगों' गाकर सभी को इमोशनल कर दिया था और यहीं से उनके करियर की शुरुआत हुई थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement