Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हीरोइन निकली विलेन? 200 करोड़ की ठगी केस में खुली जैकलीन फर्नांडिस की पोल, जानें क्या है पूरा मामला

200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में Jacqueline Fernandez पर चौंकाने वाले आरोप लगे हैं. ED ने बताया है कि उन्हें क्या-क्या सबूत मिले हैं.

Latest News
article-main

Jacqueline Fernandez

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग केस में कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) का नाम भी लगातार आया है. इस मामले में एक्ट्रेस के खिलाफ FIR दर्ज हो चुकी है लेकिन उन्होंने आरोपों से पल्ला झाड़ते हुए दिल्ली हाईकोर्ट से प्राथमिकी को रद्द करने की मांग की थी. जैकलीन का ये दांव उल्टा ही पड़ गया. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने हाल ही में एक्ट्रेस को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. हाईकोर्ट के सामने दलील दी है कि 200 करोड़ की ठगी केस में जैकलीन भी शामिल थीं और इसके सबूत भी मिल गए हैं.

 ईडी ने जैकलीन फर्नांडिस की याचिका के जवाब में दायर एक हलफनामे में बड़े खुलासे किए हैं. इस हलफनामे में दावा किया गया है कि सुकेश चंद्रशेखर क्राइम करके जो इनकम कर रहे थे, उसे जैकलीन फर्नांडिस सबकुछ जानते हुए स्वीकार कर रही थीं. आरोप है कि जब तक सबूत सामने नहीं आए थे तब तक जैकलीन ने पूछताछ के दौरान कई बार झूठ बोला है. यही नहीं दावा ये भी किया गया है कि सुकेश की गिरफ्तारी की खबर सुनते ही जैकलीन ने फोन से सारा डेटा डिलीट कर दिया था और अपने जानने वालों को भी ऐसा ही करने को कहा था. ये भी पढ़ें- Jacqueline Fernandez पर जान छिड़कने वाला सुकेश चंद्रशेखर अब दे रहा है धमकी? जानें क्या है पूरी बात 

इस मामले में एक्ट्रेस की तरफ से अभी तक कोई रिएक्शन नहीं आया है. जैकलीन के वकील ने ईडी के हलफनामे पर जवाब दाखिल करने के लिए समय मांगा है. अब उच्च न्यायालय इस मामले में 15 अप्रैल को आगे की सुनवाई करेगा. बता दें कि इस केस में शुरुआत से ही जैकलीन का नाम जुड़ रहा है. सुकेश जेल से लगातार एक्ट्रेस को चिट्ठी लिख रहा है. परेशान होकर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर स्टेटमेंट जारी करते हुए प्राइवेसी की मांग की थी. वर्कफ्रंट की बात करें तो जैकलीन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'फतेह' की शूटिंग में बिजी हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement