Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dream Girl 2 Box Office Collection Day 3: आयुष्मान खुराना की फिल्म ने किया जबरदस्त कलेक्शन, संडे की कमाई में गदर 2 हुई पीछे

आयुष्मान खुराना(Ayushmann Khurrana) की फिल्म ड्रीम गर्ल 2(Dream Girl 2) ने अपने तीसरे दिन बेहतरीन कलेक्शन किया है. फिल्म ने अपने तीन दिनों में 40 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है.

Latest News
Dream Girl 2 Box Office Collection Day 3: आयुष्मान खुराना की फिल्म ने किया जबरदस्त कलेक्शन, संडे की कमाई में गदर 2 हुई पीछे

Dream Girl 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आयुष्मान खुराना(Ayushmann Khurrana) की फिल्म ड्रीम गर्ल 2(Dream Girl 2) बॉक्स ऑफिस पर 25 अगस्त को रिलीज हो गई है. इस दौरान सिनेमाघरों में सनी देओल(Sunny Deol) की गदर 2(Gadar 2) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ओएमजी 2(OMG 2) भी लगातार छाई हुई है. हालांकि दोनों बड़े स्टार्स की फिल्मों के बीच आयुष्मान खुराना अपना जादू चलाने में कामयाब रहे हैं. दरअसल, फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर शानदार कमाई की थी. वहीं, शनिवार के दिन भी ड्रीम गर्ल 2 का कलेक्शन काफी अच्छा रहा था. वहीं, अब फिल्म के तीसरे दिन के आंकड़े सामने आ गए हैं, चलिए जानते हैं इसके बारे में. 

आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ड्रीम गर्ल की सीक्वल है. इस फिल्म ने उस दौरान भी लोगों को काफी इंप्रेस किया था. फिल्म का गाना मेरे दिल का टेलीफोन भी लोगों को काफी पसंद आया था. वहीं, पहले पार्ट के सक्सेसफुल होने के बाद इसके दूसरे पार्ट को भी दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Board Exam 2023: बोर्ड एग्जाम पर आयुष्मान खुराना ने किया मजेदार ट्वीट, "मैथ का पेपर खत्म मतलब...

फिल्म ने दो दिनों में की इतनी कमाई

फिल्म ने जैसा कि अपने ओपनिंग डे पर 10.60 की बेहतरीन कमाई की थी. उसके बाद शनिवार के दिन .यानी रिलीज के दूसरे दिन फिल्म ने 14.02 करोड़ का कलेक्शन किया था. दोनों दिनों का कलेक्शन मिलाकर फिल्म ने 24.62 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था.

ये भी पढ़ें- Dream Girl 2 Teaser: लाल साड़ी में आयुष्मान खुराना ने गिराई बिजली, लीक हुई फिल्म की बड़ी डिटेल?

संडे कलेक्शन में सनी देओल को आयुष्मान ने किया पीछे

वहीं, फिल्म ने अपने तीसरे दिन यानी रविवार के दिन 16 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया है. फिल्म ने रविवार के दिन अपने कलेक्शन में काफी उछाल दर्ज किया है. आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल तीन दिनों में 40.71 करोड़ कलेक्शन करने कर चुकी है, जो कि फिल्म के लिए एक अच्छी शुरुआत साबित हुई है. वहीं, गदर 2 ने अपने 18वें दिन महज 5 करोड़ का कलेक्शन किया है. जिससे आयुष्मान ने बाजी मार ली है. इसके साथ ही ड्रीम गर्ल 2 के मेकर्स और कलाकारों को फिल्म के अच्छे कलेक्शन की उम्मीद है. वहीं, ड्रीम गर्ल जिस रफ्तार से आगे बढ़ रही है, उस हिसाब से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह जल्द ही 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी.

इन कलाकारों ने किया अभिनय

आपको बता दें कि फिल्म में आयुष्मान खुराना के अलावा अनन्या पांडे लीड रोल में नजर आई हैं. इसके साथ ही परेश रावल, विजय राज, अन्नू कपूर, राजपाल यादव, असरानी, सीमा पाहवा, जैसे बेहतरीन कलाकार नजर आए हैं. फिल्म का निर्देशन राज शांडिल्य ने किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement