Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Samrat Prithviraj का जलवा बरकरार, यूपी के बाद इन राज्यों में हुई Tax Free

Akshay Kumar की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' को रिलीज से पहले ही अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. कुछ राज्यों में फिल्म को Tax Free कर दिया गया है.

article-main

सम्राट पृथ्वीराज 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) आज दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म को शुरुआत से ही लोगों का तगड़ा रिस्पांस मिल रहा है. इसी बीच कुछ राज्यों में फिल्म को टैक्स फ्री (Tax Free) करने का ऐलान कर दिया गया है. इसकी घोषणा गुरुवार को सबसे पहले यूपी सरकार ने की फिर एमपी और फिर उत्तराखंड में की गई. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने भी बुधवार को फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' अपने परिवार के साथ देखी थी. उन्होंने इस फिल्म की जमकर तारीफ भी की थी. 

बता दें कि बीते दिन यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने अपनी पूरी कैबिनेट के साथ बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की फिल्म 'पृथ्वीराज' देखी. इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग लखनऊ के लोकभवन में रखी गई. इस दौरान फिल्म के स्टार अक्षय कुमाार और मानुषी छिल्लर भी मौजूद रहे. फिल्म देखने के बाद मुख्यमंत्री ने फिल्म की तारीफ़ करते हुए कहा कि नौजवानों को ये फिल्म इसलिए देखनी चाहिए ताकि वो अपने इतिहास को समझ सकें.

यूपी के बाद मध्य प्रदेश सरकार ने भी अक्षय कुमार की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' को टैक्स फ्री कर दिया है. इसकी घोषणा खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने की है. उन्होंने कहा कि इस फिल्म को भी 'कश्मीर फाइल्स' की तरह हिट करवाना है. 

इसके साथ ही उत्तराखंड सरकार ने भी सम्राट पृथ्वीराज फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया है. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ट्वीट कर इस फिल्म को टैक्स फ्री करने की घोषणा की. 

ये भी पढ़ें: अक्षय कुमार- मानुषी छिल्लर की Samrat Prithviraj इन देशों में हुई बैन, जानें क्या है वजह

रिलीज से पहले अक्षय की फैंस से अपील 

फिल्म रिलीज होने से पहले अक्षय कुमार ने अपने फैंस के लिए स्पेशल मैसेज शेयर किया है. उन्होंने कहा कि जो भी लोग फिल्म देखें वो प्लीज स्पॉइलर्स ना दें. फिल्म को ऐतिहासिक बताते हुए अक्षय ने कहा कि फिल्म के जरिए आपको उन लोगों के बारे में भी पता चलेगा जिसके बारे में शायद ही आपको जानकारी हो. 

अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज में अक्षय, सम्राट पृथ्वीराज का किरदार निभा रहे हैं. चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म में मानुषी छिल्लर, संजय दत्त और सोनू सूद हैं. मानुषी इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. फिल्म की मेकर्स और स्टार्स लंबे समय से इसके प्रमोशन में लगे हुए थे. फैंस को भी अक्षय की इस फिल्म से बहुत उम्मीदें है.

ये भी पढ़ें: 'इतिहास की किताबों में Samrat Prithviraj पर कुछ ही पंक्तियां, मुगलों पर कई अध्याय'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv