Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Adipurush का बॉक्स ऑफिस पर हाल हुआ बेहाल, अब Youtube पर हो गई लीक, करोड़ों लोगों ने देख डाली फिल्म

Prabhas की फिल्म Adipurush बड़े पैमाने पर ट्रोलिंग और विवादों का सामना कर रही है. अब मेकर्स के लिए एक और आफत आ गई है. ये फिल्म Youtube पर लीक हो गई है. वहीं इसे 2 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

Latest News
article-main

Prabhas, Kriti Sanon, Adipurush: प्रभास, कृति सेनन, आदिपुरुष

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ओम राउत (Om Raut) की फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) को तमाम विवाद झेलने पड़े. इसका सीधा असर फिल्म की कमाई पर पड़ा था. लोगों के मुताबिक फिल्म में किरदारों को ठीक ढंग से नहीं दिखाया गया है. इसके साथ ही भाषा का भी सही इस्तेमाल नहीं किया गया है. इसके बाद फिल्म के डायलॉग्स (Adipurush Dialogues) को बदला दिया गया पर फिल्ममेकर्स को राहत नहीं मिली. यहां कर कि मेकर्स के खिलाफ कोर्ट केस भी किए जा चुके हैं. वहीं अब एक और मुसीबत खड़ी हो गई है. आदिपुरुष अब यूट्यूब (Adipurush Youtube leak) पर लीक हो गई है जिसे अब कर करोंड़ों लोग देख भी चुके हैं. 

आदिपुरुष को लोगों ने बेरहमी से ट्रोल किया और ये फिलम औंधे मुंह गिर गई. 500-700 करोड़ के बजट में बनी फिल्म बड़ी मुश्किल से कमाई कर पा रही है. अब प्रभास की फिल्म के लिए नई आफत आ गई है. आदिपुरुष यूट्यूब पर लीक हो गई है जिसे लोग फ्री में देख रहे हैं. यहां तक कि इसे करोड़ों व्यूज मिल चुके हैं. 

जी हां, मीडिया रिपोर्टों की मानें तो फिल्म यूट्यूब पर ऑनलाइन लीक हो गई थी वो भी एचडी वर्जन में. खबर सामने आते ही इसे हटा दिया गया पर तब कर इसे दो मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा लिया था. माना जा रहा है कि कॉपीराइट स्ट्राइक के कारण इस फिल्म को हटा दिया गया है. अब ये स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध नहीं है.

ये भी पढ़ें- Adipurush Controversy: भारत से लेकर नेपाल तक आदिपुरुष का विरोध, कोर्ट से बैन लगाने की मांग, क्यों प्रभास की फिल्म पर बरपा है हंगामा?

बता दें कि आदिपुरुष एक पौराणिक ड्रामा फिल्म है जो रामायण पर आधारित है. फिल्म में प्रभास ने राम की भूमिका अदा की है. वहीं एक्ट्रेस कृति सेनन ने माता जानकी की भूमिका निभाई है. सैफ अली खान लंकेश के किरदार में नजर आए हैं. सनी सिंह ने लक्ष्मण की भूमिका निभाई है और देवदत्त नागे ने बजरंग का किरदार निभाया है. फिल्म सिनेमाघरों में 16 जून को रिलीज हुई थी.

रिलीज के बाद से फिल्म लगातार आलोचनाओं का सामना कर रही है. इसके डायलॉग और खराब वीएफएक्स से दर्शक निराश दिखे.  ये फिल्म अब तक बनी बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्म है पर कमाई के मामले में ये काफी पीछे रह हई है. कई जगह फिल्म के बैन को लेकर भी मांग बढ़ी थी. वहीं इसपर कोर्ट में शिकायत भी दर्ज कराई गई थी. 

ये भी पढे़ं: मनोज मुंतशिर ने Adipurush के लिए हाथ जोड़ मांगी माफी, लोग बोले 'वाह क्या एक्टिंग कर रहा है'

लोगों का कहना है कि इस फिल्म में रामायण की असली कहानी के साथ छेड़छाड़ की गई थी. वहीं किरदारों के वेशभूषा को लेकर भी विवाद छिड़ा. विभीषण की पत्नी को वैध कम सेक्स ओबजेक्ट के रूप में पेश करने पर भी लोगों ने अपने सवाल खड़े किए. इतना ही नहीं रावण की सोने की लंका के बजाय ग्रेनाइट की लंका और ब्राह्मण होते हुए रावण का एक चमगादड़ को मास खिलाना आदि कई चीजों पर लोगों ने अपनी नाराजगी दर्ज कराई. अब फिल्म पूरी तरह से दर्शकों के दिलों से उतर चुकी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement