Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ओटीटी पर रिलीज हुई Prabhas की Adipurush, इस प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे फिल्म, जानें पूरी डिटेल्स

कृति सेनन(Kriti Sanon) और प्रभास(Prabhas) स्टारर फिल्म आदिपुरुष(Adipurush) अब ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन और नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है.

Latest News
article-main

Adipurush

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कृति सेनन(Kriti Sanon) और प्रभास(Prabhas) स्टारर फिल्म आदिपुरुष(Adipurush) सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद अब ओटीटी पर रिलीज हो गई है. फिल्म में प्रभास ने भगवान राम की भूमिका अदा की थी और कृति सेनन ने माता सीता का रोल निभाया था. इसके अलावा फिल्म में सैफ अली खान(Saif Ali Khan) ने रावण का रोल प्ले किया था. फिल्म का निर्देशन ओम राउत(Om Raut) ने किया था.

रामायण की कहानी पर आधारित ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष ने रिलीज के पहले ही दिन विवाद खड़ा कर दिया था. फिल्म को लेकर लोगों का कहना था कि इसे गलत तरीके से दिखाया गया है. इसके साथ ही फिल्म में गलत भाषा का भी इस्तेमाल किया गया है. फिल्म को लेकर विवाद इस कदर बढ़ गया था कि कई राज्यों में इसके बैन की भी मांग उठी थी और कई पुलिस स्टेशन में आदिपुरुष के मेकर्स के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई गई थी. 

ये भी पढ़ें-Adipurush Controversy: भारत से लेकर नेपाल तक आदिपुरुष का विरोध, कोर्ट से बैन लगाने की मांग, क्यों प्रभास की फिल्म पर बरपा है हंगामा?

इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी फिल्म

इन सभी विवादों के बाद अब फिल्म को अमेजन प्राइम पर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म थिएटर रिलीज के 2 महीने बाद ओटीटी पर नजर आ रही है. फिल्म को तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में दिखाया जाएगा. इन चारों भाषाओं में फिल्म प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं. वहीं, हिंदी भाषा में यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई है. बता दें कि फिल्म को मूल रूप से तेलुगु और हिंदी में तैयार किया गया था और बाकी सभी भाषाओं में इसे डब किया गया है. 

ये भी पढ़ें- कौन हैं Adipurush के डायरेक्टर Om Raut, जिनके नाम पर लगे हैं 500 करोड़ रुपये

फिल्म ने किया था इतने करोड़ का कलेक्शन

आपको बता दें कि ओम राउत की यह फिल्म 600 करोड़ के बजट में तैयार की गई थी. वहीं, फिल्म के डायलॉग मनोज मुंतशिर ने लिखे थे. पहले ही दिन फिल्म को ठीक ठाक रिस्पॉन्स मिला था. हालांकि बाद में इसको लेकर लगातार विवाद खड़ा हो गया था. 600 करोड़ के बजट की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर विवादों के चलते अच्छी कमाई करने में नाकामयाब रही थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर महज 390 करोड़ की कमाई की थी. हालांकि ओटीटी पर रिलीज होने के बाद देखते हैं कि इस दर्शकों का कैसा रिस्पॉन्स मिलेगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement