Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Laal Singh Chaddha फ्लॉप होने के बाद मेकर्स के नुकसान की भरपाई करेंगे Aamir Khan, चुकाएंगे ये बड़ी कीमत!

Aamir khan ने 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha Flop Box Office) के बुरी तरह धड़ाम होने के बाद मेकर्स की खराब हालत को देखते हुए बड़ा फैसला ले लिया है. बताया जा रहा है कि इस फैसले के बाद मेकर्स का नुकसान कुछ कम हो सकता है.

article-main

Utkarsha Srivastava

Updated: Aug 31, 2022, 06:18 PM IST

Edited by

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) एक दौर में इंडस्ट्री के उन एक्टर्स में से एक थे जिनकी फिल्में सौ-दो सौ करोड़ आसानी से कमा ले जाती थीं. वहीं, उनकी इस इमेज को बड़ा धक्का तब पहुंचा जब हाल ही में उनकी बिग बजट फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha Flop Box Office) बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फेल हो गई. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के मेकर्स को करोडों का घाटा हुआ है. वहीं, अब खबरें आ रही हैं कि आमिर ने मेकर्स को हुए इस भारी नुकसान की भरपाई करने का जिम्मा उठा लिया है.

Laal Singh Chaddha ने किया मेकर्स को बेहाल!

बताया जा रहा है कि 'लाल सिंह चड्ढा' को मेकर्स ने 180 करोड़ रुपये के भारी बजट पर तैयार किया था. ये एक सुपर-डुपर हिट हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' की रीमेक थी तो ऐसे में फिल्म से उम्मीदें भी थोड़ी ज्यादा थीं लेकिन इस फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर मात्र 56.83 करोड़ रुपये का कलेक्शन करके सभी को चौंका दिया. वहीं, ये फिल्म के मेकर्स के लिए सबसे बड़ा सदमा साबित हुआ और ऐसे में आमिर खान के रियल लाइफ हीरो बनने के खबरें आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- Laal Singh Chaddha को इस OTT प्लेटफॉर्म ने कम कीमतों में खरीदा, जानिए आमिर खान की फिल्म कब होगी स्ट्रीम?

कितनी थी Aamir Khan की फीस?

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि आमिर खान ने इस फिल्म के फ्लॉप होने की पूरी जिम्मेदारी खुद पर लेली है और इसके लिए किसी भी तरह की फीस ना लेने का फैसला किया है. बताया जा रहा है कि आमिर के इस कदम से मेकर्स का नुकसान काफी हद तक कम हो जाएगा. बॉलीवुड हंगामा में छपी रिपोर्ट के मुताबिक आमिर खान इस फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपसे फीस के तौर पर चार्ज करने वाले थे लेकिन मेकर्स को राहत देते हुए अब वो ये रकम नहीं लेंगे.

ये भी पढ़ें- लाल सिंह चड्ढा से सम्राट पृथ्वीराज तक, बॉलीवुड की इन फ्लॉप फिल्मों से हुआ कितना घाटा?

Oscar जीतने वाली फिल्म की थी कहानी

फिल्म के डिजास्टर होने के पीछे की एक वजह आमिर खान और करीना कपूर को लेकर सोशल मीडिया पर चलाया गया बायकॉट ट्रेंड भी माना जा रहा है. हैरानी की बात तो ये है कि 'लाल सिंह चड्ढा' ऑस्कर विनिंग फिल्म फॉरेस्ट गंप (Forrest Gump) की ऑफिशियल अडेप्टेशन है लेकिन अद्वैत चंदन ने जब इसे हिंदी में बनाया तो दर्शकों ने सीधे तौर पर रिजेक्ट कर दिया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv