Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Laal Singh Chaddha को बॉयकॉट किए जाने पर Aamir Khan ने तोड़ी चुप्पी, बोले - आप फिल्म नहीं देखना...

आमिर खान (Aamir Khan) ने अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh chaddha) के बॉयकॉट किए जाने पर चुप्पी तोड़ी है. फिल्म की रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर लगातार Boycott Laal Singh Chaddha ट्रेंड हो रहा है. लोग आमिर खान के पुराने बयानों को लेकर इस फिल्म का विरोध कर रहे हैं.

Latest News
article-main

Aamir Khan : आमिर खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh chaddha) 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है. बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट लगातार अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. बीते दिनों उनकी फिल्म को बॉयकॉट करने को लेकर लगातार विरोध तेज हो गया था. आमिर खान के पुराने बयानों को लेकर लोग सोशल मीडिया पर फिल्म के खिलाफ विरोध प्रदर्शन हो रहा था. अब आमिर खान ने अपनी फिल्म और अपने बयानों को लेकर चुप्पी तोड़ी है.

फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक इवेंट में मीडिया से बात करते हुए आमिर खान ने कहा, "अगर मैंने किसी को किसी भी तरह से चोट पहुंचाई है, तो मुझे इसका खेद है. मैं किसी को चोट नहीं पहुंचाना चाहता. अगर कोई फिल्म नहीं देखना चाहता है, तो मैं उनकी भावना का सम्मान करूंगा."

बीते दिनों आमिर खान की फिल्म के प्रति लोगों का गुस्सा फूट था. यूजर्स लगातार फिल्म के खिलाफ लीड कलाकारों के पुराने बयानों को जोड़ते हुए अपना विरोध जता रहे थे.

सोशल मीडिया पर अपनी बात रखते हुए एक यूजर ने लिखा, ''आपकी पत्नी ने कहा था कि आप यहां भारत में सुरक्षित नहीं हैं, तो आप यहां फिल्म क्यों टेलीकास्ट कर रहे हैं?"

 

ये भी पढ़ें - Ranveer Singh के न्यूड फोटोशूट पर विद्या बालन के बाद, क्या बोल गईं Jahnvi Kapoor?

दूसरे यूजर ने करीना कपूर खान को टारगेट करते हुए अपनी बात रखी. यूजर ने करीना की एक पुराने बयान को याद करते हुए कहा, ''हमारी फिल्में मत देखो, हम किसी को फोर्स नहीं करते." इसी बात को याद करते हुए एक यूजर ने लिखा, ''यह बात कभी मत भूलना.''

 

ये भी पढ़ें : Laal Singh Chaddha Trailer: Aamir Khan-करीना कपूर ने सुनाई जज्बे और प्यार की अनोखी कहानी

 

फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो इसमें आमिर खान, मोना सिंह (Mona Singh) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) नजर आई हैं. इस फिल्म में आमिर के बचपन से लेकर जवानी तक के सफर को दिखाया गया है. फिल्म में आमिर का लगाव उनकी मां से सबसे ज्यादा होता है. फिल्म की शुरुआत में दिखाया गया है कि आमिर के पैरों में बचपन से दिक्कत थी जिसके कारण वो चलने और दौड़ने में असफल होते हैं पर अपनी मां की हिम्मत और खुद की लगन से वो एक दिन रेस में हिस्सा लेते हैं. ट्रेलर में आमिर एक आर्मी के जवान का रोल प्ले करते हुए नजर आ रहे हैं.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv

पसंदीदा वीडियो