Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लाबुशेन के शतक के बावजूद मुश्किल में AUS, मंडरा रहा है बड़ी हार का खतरा

AUS VS ENG Ashes Test: इंग्लैंड की 592 रनों का स्कोर बनाया था, जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया पहली पारी में 317 रनों पर ऑल आउट हो गई थी, जिसके बाद दूसरी पारी में भी आस्ट्रेलिया के 5 विकेट गिर चुके हैं.

article-main

Marnus Labuschagn 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट में आस्ट्रेलिया की दूसरी पारी भी लड़खड़ा गई है. हालांकि आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन ने इंग्लैड के खिलाफ शानदार शतक जहा है, उन्होंने 111 रनों की पारी खेली, जिसके बाद वे आउट हो गए. लाबुशेन ने उनके करियर का 11 वां शतक लगाया है. हालांकि आस्ट्रेलिया की मुश्किलें कम नहीं हुई हैं क्योंकि अभी भी आस्ट्रेलिया 61 रनों से पीछे हैं.

बता दें कि लाबुशेन ने इस टेस्ट की पहली पारी में 51 रन बनाए थे. जब ऑस्ट्रेलिया ने 32 रन के स्कोर पर अपना पहला विकेट खोया था, तब लाबुशेन बल्लेबाजी के लिए आए थे. उन्होंने टिककर बल्लेबाजी की 161 गेंदों में अपना शतक पूरा किया. लाबुशेन 10 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 111 रन बनाकर आउट हुए. 

यह भी पढ़ें- बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज जीतने से चूकी भारतीय टीम, टाई हो गया डिसाइडर मैच  

क्या हाथ से फिसल रहा है मैच

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच ओल्ड ट्रेफर्ड के मैदान में बारिश हो रही है जिसके चलते टी के बाद से अब तक मैच शुरू नहीं हो सका है. ऑस्ट्रेलिया का स्कोर पांच विकेट पर 214 रन है. मिचेल मार्श 31 और कैमरन ग्रीन तीन रन बनाकर नाबाद हैं. कंगारू टीम अभी भी 61 रन पीछे है. इसके बाद उसके सामने मुश्किल यह है कि इग्लैंड के लिए उसे बड़ा स्कोर खड़ा करना है जिसके लिहाज से कंगारू टीम के पास विकेटों की कमी है, जिसके चलते यह मैच ऑस्ट्रेलिया के हाथ से फिसलता जा रहा है. 

लाबुशेन के शतक के बावजूद मुश्किल में ऑस्ट्रेलिया

बता दें कि इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और ऑफ स्पिनर जो रूट ने टीम को पांचवीं और दिन की पहली सफलता दिलाई थी. उन्होंने मार्नश लाबुशेन को जॉनी बेयरस्टो के हाथों कैच कराया था. लाबुशेन का आउट होना ऑस्ट्रेलिया के लिए बड़ा झटका था. उन्होंने 173 गेंदों पर 111 रनों की शानदार पारी खेली थी. 

यह भी पढ़ें- अंपायर से हो गई भारतीय कप्तान की बहस, आया इतना गुस्सा कि विकेट पर दे मारा बल्ला

अब तक अच्छा नहीं रहा था सफर

गौरतलब है कि एशेज 2023 में इस टेस्ट से पहले लाबुशेन कोई अर्धशतक भी नहीं लगा सके थे. वह पहले एजबेस्टन टेस्ट की पहली पारी में बिना खाता खोले आउट हो गए थे. दूसरी पारी में उन्होंने सिर्फ 13 रन बनाए थे. लॉर्ड्स टेस्ट की पहली पारी में 47 रन बनाने वाले लाबुशेन अर्धशतक बनाने से चूक गए थे. दूसरी पारी में उन्होंने 30 रन बनाए थे. सीरीज के तीसरे हेडिंग्ले टेस्ट में उनका स्कोर 21 और 33 रन ही था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement