Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs PAK: कोच द्रविड़ ने बताया कैसी होगी India Playing XI, ये खिलाड़ी होगा बाहर और ये अंदर

Asia Cup 2022 Ind vs Pak: भारतीय टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले सुपर 4 मुकाबले के लिए भारतीय टीम की प्लेइंग 11 के बारे में बात की. जानें उन्होंने क्या कहा...

article-main

Rahul dravid on India playing 11 for pakistan match

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: रविवार को एक बार फिर से क्रिकेट जगत की दो चिर-प्रतिद्वंद्वी टीमें आमने-सामने होंगी. एशिया कप 2022 के सुपर 4 के दूसरे मुकाबले में भारत और पाकिस्तान की टीमें मैदान पर उतरेंगी. दोनों टीमों की प्लेइंग 11 में बदलाव होना तय है. भारत के स्पिन ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा चोट की वजह से पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं तो पाकिस्तान के शाहनवाज दहानी भी चोटिल हो गए हैं और वो भारत के खिलाफ सुपर 4 के दूसरे मुकाबले में मैदान पर नहीं उतर पाएंगे. 

कोच ने बताई कैसी होगी प्लेइंग 11

मैच से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने कहा कि हम पाकिस्तान के खिलाफ अपनी बेस्ट प्लेइंग 11 खिलाने की कोशिश करेंगे. द्रविड़ ने कहा, "आवेश खान को फीवर है और डॉक्टर उनकी जांच कर रहे हैं. हम अपनी बेस्ट प्लेइंग 11 के साथ खेलना चाहते हैं. ऐसी कई सारी समस्याएं हैं." भारतीय हेड कोच ने विराट कोहली के बारे में भी बात की और उनकी तारीफ की. उन्होंने कहा, "विराट कोहली के आकंड़ों के हिसाब से लोग बड़ी पारी की उम्मीद करते हैं लेकिन कभी-कभी छोटी पारी काफी मददगार साबित होती है.

Asia Cup 2022 Super 4: फिर से आमने-सामने होंगे भारत-पाक, इन पाकिस्तानियों से रहना होगा सावधान

राहुल द्रविड़ ने पाकिस्तानी तेज गेंदबाज नसीम शाह की तारीफ की और कहा कि वो काफी शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि शाहनवाज दहानी ने काफी शानदार गेंदबाजी की है लेकिन हमारे पास ऐसे खिलाड़ी हैं, जो उनका तोड़ निकाल सकते हैं. आपको बता दें कि नसीम साह ने भारत के खिलाफ शानदार गेंदबाजी की थी और महत्वपूर्ण दो विकेट हासिल किए थे. हालांकि भारतीय टीम उस मुकाबले को 5 विकेट से जीतने में सफल रही थी. भारत के लिए रवींद्र जडेजा, विराट कोहली और हार्दिक पंड्या ने बेहतरीन बल्लेबाजी की थी और भारत की जीत में महत्वपूर्ण योगदान दिया था. 

दीपक चाहर को मिल सकता है मौका

अगर आवेश खान रविवार को होने वाले मुकाबले में नहीं खेलते हैं तो उनकी जगह दीपक चाहर को मौका मिल सकता है. जानिए पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मुकाबले के लिए क्या हो सकती है प्लेइंग 11:  रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत , दिनेश कार्तिक, हार्दिक पंड्या, दीपक चाहर, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल और अर्शदीप सिंह.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv

पसंदीदा वीडियो