Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

India vs Hong Kong Asia Cup 2022: कब है टीम इंडिया का अगला मैच, कहां देख सकते हैं Live?

Asia Cup Qualifiers 2022 में Hong Kong Cricket Team ने अपने ग्रुप के सभी मैच जीतकर मुख्य दौर में जगह बनाई है और अब वो बुधवार को भारत के खिलाफ मैदान पर उतरेगी.

article-main

India vs Hong Kong Live Streaming and live update

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में जीत हासिल करने वाली भारतीय टीम बुधवार को हांगकांग का सामना करेगी. हांगकांग ने क्वालीफायर्स में शानदार प्रदर्शन किया था और सभी तीन मुकाबले जीतकर मुख्य दौर में जगह बनाई थी. अब 31 अगस्त को भारत और हांगकांग की टीमें आमने-सामने होंगी. ये मुकाबला शाम 7:30 बजे से शुरू होगा. 

हांगकांग ने क्वालीफायर में दिखाया था दम

भारत ने पहला मुकाबला जीतकर लगभग सुपर 4 के लिए क्वालीफाई कर लिया है. जबकि ग्रुप ए में ये हांगकांग का पहला मैच होगा. हांगकांग ने एशिया कप क्वालीफायर्स में कुवैत, सिंगापुर और यूएई को हराया था. Asia Cup Qualifiers 2022 में हांगकांग ने सिंगापुर को पहले मैच में 8 रन से हराकर शानदार शुरुआत की. अगले मुकाबले में उन्होंने कुवैत के खिलाफ एकतरफा जीत हासिल की थी. यूएई और हांगकांग का मैच काफी महत्वपूर्ण था. जो भी टीम इस मैच में जीतती, उसे Asia Cup 2022 के मुख्य दौर में प्रवेश मिलने वाला था. 

India vs Pakistan: जानकर होगी हैरानी! पाकिस्तान को हराने 11 नहीं 12 खिलाड़ी उतरे थे मैदान पर

हांगकांग ने इस मैच में भी शानदार प्रदर्शन जारी रखा और 8 विकेट से रौंदकर मेन राउंड के लिए क्वालीफाई कर लिया. हांगकांग के लिए बाबर हयात और निजाकत खान ने लगातार रन बनाए हैं जबकि गेंदबाजी में एहसान खान और ऐजाज खान की गेंदों में धार दिख रही है. यसीम मुर्तजा का ऑलराउंड खेल भारतीय टीम पर भारी पड़ सकता है. ऐसे में टीम इंडिया इस मैच को हल्के में नहीं लेना चाहेगी. 

Asia Cup 2022 में Ind vs Hong Kong का मुकाबला कहां live देखें

हांगकांग और भारत की टीमें 31 अगस्त को दुबई इंटरनेशन स्टेडियम में आमने-सामने होंगी. इस मुकाबले का सीधा प्रसारण आप Star Sports Networks और DD Sports पर देख सकते हैं. इस मैच की Live Streaming आप Disney+Hotstar पर होगी.  इसके अलावा आप ऑल इंडिया रेडियो पर इस मैच की Live Commentary भी सुन सकते हैं.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv

पसंदीदा वीडियो