Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tata Harrier Facelift को सिर्फ 25 हजार रुपये में करें अपने नाम, जानिए क्या है इसमें खास

Tata Harrier Facelift के नए मॉडल को हाल ही में लॉन्च किया गया. यह SUV बेहतरीन इंजन और अपडेटेड फीचर्स से लैस है. इसे आप सिर्फ 25 हजार रुपये में बुक कर सकते हैं.

Latest News
Tata Harrier Facelift को सिर्फ 25 हजार रुपये में करें अपने नाम, जानिए क्या है इसमें खास

Tata Harrier Facelift

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टाटा मोटर्स ने अपनी प्रीमियम SUVs हैरियर फेसलिफ्ट (Tata Harrier Facelift) को 2023 में लॉन्च किया गया था. फेसलिफ्ट मॉडल में कई बदलाव किए गए हैं, जिनमें एक नया डिज़ाइन, बेहतर इंजन और अपडेटेड फीचर्स शामिल हैं. कंपनी ने हैरियर फेसलिफ्ट मॉडल की बुकिंग शुरू कर दी है. इस SUV को आप सिर्फ 25 हजार रुपये का टोकन अमाउंट देकर बुक कर सकते हैं. इसे बुक करने के लिए ग्राहक डीलरशिप पर जाने के साथ-साथ ऑनलाइन भी बुक कर सकते हैं. 

नया डिज़ाइन: टाटा हैरियर फेसलिफ्ट में एक नया फ्रंट फेसिया है जिसमें एक नया ग्रिल, नए हेडलैंप और नए बंपर शामिल हैं. नई हैरियर में एक अपडेटेड टेलगेट भी है जिसमें एक नया टेललैंप डिज़ाइन और एक बड़ा एलईडी बैकअप लैंप शामिल है.

यह भी पढ़ें:  Tata Safari Facelift हुई लॉन्च, सिर्फ 25 हजार रुपये में बुक कर ले जायें घर

बेहतर इंजन: टाटा हैरियर फेसलिफ्ट में एक 2.0-लीटर टर्बो-डीजल इंजन है जो 170PS की पावर और 350Nm का टॉर्क उत्पन्न करता है यह इंजन 6-स्पीड मैनुअल या 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध है.

अपडेटेड फीचर्स: टाटा हैरियर फेसलिफ्ट में कई नए फीचर्स हैं, जिनमें एक 10.4-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एक 12.3-inch डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एक वायरलेस चार्जर, एक 360-डिग्री कैमरा और एक पैनोरमिक सनरूफ शामिल हैं.

कीमत: टाटा हैरियर फेसलिफ्ट की कीमत 14.69 लाख रुपये से शुरू होती है और 22.09 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तक जाती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement