Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bikanerwala के फाउंडर की 86 साल की उम्र में निधन, दिल्ली में आज होगा अंतिम संस्कार

बिजनेस जगत से दुखद खबर सामने आ रही है. घर में तीज त्यौहार से लेकर जाम टकराने के बिच चखना के तौर पर शान बीकानेरवाला भुजिया के फाउंडर की सोमवार को सिर्फ 86 साल की उम्र में मृत्यु हो गई.

Latest News
article-main

Bikanerwala Founder Kedarnath Agarwal Passes Away

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बीकानेरवाला के फाउंडर केदारनाथ अग्रवाल का सोमवार को निधन हो गया. वह 86 वर्ष के थे. केदारनाथ अग्रवाल ने अपने भाई सत्यनारायण अग्रवाल के साथ मिलकर 1950 के दशक में दिल्ली में एक छोटी सी दुकान से कारोबार शुरू किया था. शुरुआत में वह भुजिया और रसगुल्ला बेचते थे, लेकिन अपनी मेहनत और लगन से उन्होंने बीकानेरवाला को एक प्रतिष्ठित मिठाई और नमकीन कंपनी बनाई.

आज बीकानेरवाला भारत के कई शहरों में अपनी दुकानें चलाती है. इसके अलावा, यह कंपनी अमेरिका, न्यूजीलैंड, सिंगापुर, नेपाल और संयुक्त अरब अमीरात जैसे देशों में भी मौजूद है.

अग्रवाल के निधन से देशभर में शोक की लहर है. कई लोगों ने उन्हें एक सफल उद्यमी और एक प्रेरणादायक व्यक्ति बताया है.

यह भी पढ़ें:  Vokal for Local ने चीन के छुड़ाये पसीने, दिवाली पर 3.75 लाख करोड़ का हुआ कारोबार

केदारनाथ अग्रवाल के निधन के बाद बीकानेरवाला के प्रबंध निदेशक श्याम सुंदर अग्रवाल ने कहा कि उनके पिता का जाना एक अपूरणीय क्षति है. उन्होंने कहा कि उनके पिता एक महान उद्यमी थे और उन्होंने बीकानेरवाला को एक सफल कंपनी बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई.

बता दें कि केदारनाथ अग्रवाल का अंतिम संस्कार मंगलवार को दिल्ली में किया जाएगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement