Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Virat Kohli ने किया दिल्ली के इस कॉफी ब्रांड में निवेश, बने कंपनी के ब्रांड एंबेसडर

विराट कोहली ने एक कॉफी ब्रांड में निवेश किया है और वो ही डील के अनुसार कंपनी के ब्रांड एंबेसडर भी होंगे.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी:  भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व कप्तान और धमाकेदार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने अब एक स्टार्टअप को बढ़ावा देने के लिए निवेश किया है. उन्होंने दिल्ली की FMGC कंपनी रेज कॉफी (Rage Coffee) में निवेश किया है. यह कंपनी पैकेज्ड कॉफी के उत्पादों का उत्पादन और सेल करती है. खास बात यह है कि इस डील के अनुसार विराट कंपनी के ब्रांड एंबेसडर भी होंगे. 

कंपनी ने दी जानकारी

निवेश को लेकर रेज कॉफी ने कुद ही जानकारी दी हैं. हालांकि खास बात यह भी है कि कंपनी ने निवेश की राशि का कोई खुलासा नहीं किया है. कंपनी ने बुधवार को कहा कि वह देशभर में अपनी ऑनलाइन उपस्थिति और ऑफलाइन मौजूदगी का विस्तार करने की योजना बना रही है तथा विपणन और वितरण उद्देश्यों के लिए नई पूंजी का उपयोग करेगी.

वहीं कंपनी ने एक बयान में कहा, "रेज कॉफी इस कोष का इस्तेमाल उत्पादन बढ़ाने, नए-नए उत्पाद पेश करने और वरिष्ठ प्रबंधन प्रतिभाओं को जोड़ने के लिए भी करेगी."

पहले भी किया है निवेश

गौरतलब है कि विराट कोहली ने पहली बार किसी ब्रांड में निवेश नहीं किया है बल्कि वो इससे पहले भी इस तरह के स्टार्टअप में पैसा लगा चुके है. आपको बता दें कि इससे पहले विराट ने पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ इसी साल फरवरी में ब्लू ट्राइब फूड नाम की कंपनी में निवेश किया था जो कि घर में उगाए जाने वाले पौधे से मीट तैयार करती है.

यह भी पढ़ें- महंगाई की मार: Petrol-Diesel के दाम में होगी 17 रुपये की बढ़ोतरी!

वहीं इससे पहले विराट और अनुष्का ने फरवरी 2020 में कनाडाई अरबपति प्रेम वत्स के बीमा स्टार्टअप डिजिट इंश्योरेंस में  2.2 करोड़ रुपये का निवेश किया था जबकि इन दोनों ही पहले से ही वेलनेस स्टार्टअप हाइपरिस में भी हिस्सेदारी है. वहीं रेज कॉफी को उम्मीद है कि विराट के साथ जुडने से ब्रांड को मार्केट में बूस्ट मिलेगा और कस्टमर रेज कॉफी के प्रोडक्ट को खरीदना पसंद करेंगे. 

यह भी पढ़ें- Indian Railways: कभी भी टिकट करवाएं कैंसल, मिलेगा रिफंड

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv

पसंदीदा वीडियो