Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Elon Musk आएंगे भारत, क्या Tesla करेगी कोई नई घोषणा

टेस्ला के सीईओ एलन मस्क भारत का दौरा करने वाले हैं. यह जानकारी आज सुबह सरकारी सूत्रों के मार्फ़त रेड बॉक्स इंडिया के ट्विटर हैंडल पर दी गई. 

article-main

डीएनए हिंदी वेब डेस्क

Updated: Apr 15, 2022, 11:33 AM IST

Edited by

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी : टेस्ला के सीईओ एलन मस्क भारत का दौरा करने वाले हैं. यह जानकारी आज सुबह सरकारी सूत्रों के मार्फ़त रेड बॉक्स इंडिया के ट्विटर हैंडल पर दी गई. 
एलन मस्क(Elon Musk) का भारत आना कई संभावनाओं को जन्म दे रहा है. गौरतलब है कि फरवरी 2022 में भारत के परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने टेस्ला का भारत में स्वागत किया था पर कुछेक आवश्यक शर्त भी लगाए थे. 

मस्क का आगमन लेकर आ सकता है नई उम्मीदें
एलन मस्क(Elon Musk) का भारत आना देश में विनिवेश की सम्भावनाओं को भी साथ लेकर आ रहा है. यह उम्मीद की जा सकती है कि देश के विस्तृत बाज़ार को देखते हुए एलन मस्क यहां विनिवेश की नई घोषणा कर सकते हैं. यह भारतीय ऑटो बाज़ार के लिए सुखद संकेत होगा. वास्तव में टेस्ला आधुनिक तकनीक पर एनर्जी एफ्फिसिएंट कार बनाने में एक्सपर्ट कंपनी है. 

Elon Musk बना रहे Twitter को खरीदने की योजना, जानिए दिया क्या ऑफर

भारत ने टेस्ला का स्वागत किया था, पर...
फरवरी 2022 में भारत सरकार ने एलन मस्क की कम्पनी टेस्ला के भारत में कार बेचने के प्लान का स्वागत किया पर इसके साथ देश ने यह शर्त लगाया कि टेस्ला(Tesla) को भारत में कार बेचने के लिए इसे बनाना भी भारत  में ही होगा. भारत चीन में बनी हुई कारों को अपने देश में बेचने में दिलचस्पी नहीं रखता है. 

इन दिनों सुर्खियों में रहे हैं एलन मस्क 
पिछले दिनों एलन मस्क(Elon Musk) लगातार सुर्ख़ियों में रहे हैं. उन्होंने यूक्रेन-रूस युद्ध(Ukraine Russia War) के वक्त  यूक्रेन को तकनीकी मदद पहुंचाई साथ ही ट्विटर में भी हिस्सेदारी ख़रीदी है. एलन ट्विटर पर अपने शानदार हाजिर-जवाबी की वजह से भी छाए रहते हैं. 

रेडबॉक्स का ट्वीट

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv